मध्यप्रदेश

CM Shivraj की तबियत हुई ख़राब, गले में हुआ इन्फेक्शन, महाकाल से शिवराज के लिए साधना ने मांगी दुआ

CM Shivraj की तबियत हुई ख़राब, गले में हुआ इन्फेक्शन, महाकाल से शिवराज के लिए साधना ने मांगी दुआ
x
स्वतंत्रता दिवस (Independence day) पर अनेक कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) बिल्कुल ठीक थे।

भोपाल। स्वतंत्रता दिवस (Independence day) पर अनेक कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) बिल्कुल ठीक थे। वही आज सोमवार को भी वह सुबह अटल बिहारी बाजपेयी की पुण्यतिथि में शौर्य स्मारक में आयोजित सभा में हिस्सा लिया था। लेकिन बाद में उनके गले में तकलीफ बढ़ती गई और उन्हे बेचैनी से महसूस होनी लगी। जिसके बाद उन्होने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिये। वही जांच के लिए उनके निवास में आये डॉक्टरों ने परीक्षण किया और उन्हे आराम करने की सलाह दी।

गले में खरास की परेशानी बढ़ी

जानकारी के अनुसार प्रदेश के मुख्यमंत्री को गले में खराश की शिकायत हो गई। वह लगातार कई कार्यक्रमों में भाग ले रहे थे। लेकिन गले में उन्हे समस्या थी और उनके भाषण का दौर चलता रहा है। वह लोगो के सम्बोधित कर रहे थे। ऐसे में उनके गले की तकलीफ बढ गई और डाक्टरों की सलाह पर आराम कर रहे हैं।

कार्यक्रम किया रद्द

सीएम की तबियत बिगड़ जाने से उन्हे डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। ऐसे में उनका विदिशा का कार्यक्रम रद्द हो गया। वहीं अन्य कार्यक्रम को भी रोक दिया गया है। सीएम निवास में सादे कार्यक्रम में सीबीएसई की हाईस्कूल परीक्षा में 99.8 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाली कु. वनिशा पाठक को मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल सेवा योजना के तहत 2 लाख रुपए की राशि भेंट की।

अटल जी को किया याद

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह सीएम स्व. अटल बिहारी बाजपेयी की पुण्यतिथि में शौर्य स्मारक में आयोजित सभा में हिस्सा लिया था। अटल जी को याद करते हुए सीएम ने कहा कि अटल जी ने उनका नाम ही बदल दिया था। वह उन्हे अक्सर विदिशा पति कहा करते थे। उनका व्यक्तित्व हिमालय जैसा उंचा था। वह राष्ट्रहित के मामलो में कभी नही झुके। समूचा देश उन्हे सदैव याद करता रहेगा।

साधना ने महाकाल के दर्शन किये

सावन के अंतिम सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह भगवान महाकाल के दर्शन किए। उन्होने सीएम की ओर से प्रदेश के खुशहाली की दुआ मांगी। साथ ही मुख्यमंत्री के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना की है। मंदिर के पुजारी प्रदीप गुरु ने विधि विधान से भगवान महाकाल की पूजा कराई गई।

Next Story