मध्यप्रदेश

एमपी: सीएम शिवराज 15948 हितग्राही के खातों में भेजेंगे 345 करोड़ 59 लाख रूपए, जानें योजना के बारे में..

MP News Updates
x
MP News Updates: एमपी सरकार ने 12 अक्टूबर को प्रदेश के हितग्राहियों के खाते में भेजेगी पैसे

MP Sambal Yojana: मध्यप्रदेश सरकार के सीएम शिवराज सिंह चौहान 12 अक्टूबर को प्रदेश के तकरीबन 15948 हितग्राहियों को मालामाल करने वाले है और उनके खाते में पैसे भेजने की तैयारी कर लिए है। जानकारी के तहत प्रदेश सरकार 345 करोड़ 59 लाख रूपये इसके लिए खर्च करेगी।

इस योजना के तहत पहुचेगा लाभ

दरअसल प्रदेश सरकार के द्वारा प्रदेश में संबल एंव कर्मकार कल्याण मंडल योजना चलाई जा रही है। जिसके तहत प्रदेश के पात्र 15948 हितग्राहियों के खाते में सरकार पैसे भेजने की तैयारी पूरी कर ली है। खबरों के तहत मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान बुधवार को उक्त हितग्राहियो के खाते में पैसे ट्रांसर्फर करेगें। इस दौरान मुख्यमंत्री उत्तम श्रमिक पुरस्कार का भी वितरण करेगे।

यह भी होगा आयोजन

जो कार्यक्रम तय किया गया है उसके तहत हितग्राहियों के खाते में पैसे भेजने के साथ ही 3 कल्याण मंडलों की पुस्तिका का विमोचन करेगे। तो वही भोपाल, इंदौर, ग्वालियर एवं जबलपुर के श्रमोदय आवासीय विद्यायलों को आईएसओं प्रमाण पत्रों का वितरण करेगे।

दशहरा मैदान में होगा कार्यक्रम

सीएम शिवराज चौहान की अध्यक्षता में यह कार्यक्रम रायसेन जिले के दशहरा मैदान में 12 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। इसमें लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री प्रभुराम चौधरी और सहकारिता मंत्री एवं रायसेन जिले के प्रभारी अरविंद भदौरिया आदि हिस्सा लेगे। इस दौरान सीएम शिवराज एक क्लिंक करके हितग्राहियों को लाभ पहुचाएगे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story