मध्यप्रदेश

मास्क को लेकर एक्शन में आए CM SHIVRAJ, कहा-मुझे माफ़ करना, ये काम करना जरूरी है..

मास्क को लेकर एक्शन में आए CM SHIVRAJ, कहा-मुझे माफ़ करना, ये काम करना जरूरी है..
x
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने मास्क को लेकर सख्ती की नसीहत दी है। उन्होंने जनता से दो टूक शदों में कहा कि मुझे माफ कर देना, मास्क पर सख्ती कराऊंगा, क्योकि मास्क नहीं पहनना सामाजिक अपराध है और इसका उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई के लिए जुर्माना राशि बढ़ाने के बारे में विचार कर रहा हूं।

देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण (Corona infection) के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) अब सख्त नजर आ रहे है. बेवजह घूम रहे लोगो पर अब और तेजी से नकेल कसी जा रही है. वही शिवराज सिंह ने मध्यप्रदेश की जनता से माफी मांगते हुए कहा की मुझे माफ़ करना मै जो करने जा रहा बहुत जरूरी है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने मास्क को लेकर सख्ती की नसीहत दी है। उन्होंने जनता से दो टूक शदों में कहा कि मुझे माफ कर देना, मास्क पर सख्ती कराऊंगा, क्योकि मास्क नहीं पहनना सामाजिक अपराध है और इसका उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई के लिए जुर्माना राशि बढ़ाने के बारे में विचार कर रहा हूं।

मुख्यमंत्री शिवराज (CM SHIVRAJ) ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि मास्क नहीं पहनने वाले अपनों से ज्यादा दूसरों के लिए खतरा बन रहे हैं। सीएम ने कहा कि आप अपनों की जिंदगी से खेल रहे हैं। कृपया ऐसा मत कीजिए।

MPBSE 10th-12th Examination 2021 / कोरोना संक्रमण के चलते बोर्ड परीक्षाओं की तिथि स्थगित, अब जून में होंगे एग्जाम

बिना काम के बाहर नहीं जाएंगे

मैं गांव में रहने वाले भाई-बहनों से कहना चाहता हूं कि वे खुद तय करें कि हमारे गांव में जनता कर्फ्यू है और बिना काम के बाहर नहीं जाएंगे। सब्जी-भाजी सहित सभी जरूरी चीजें खरीदने के लिए कोई दो लोग तय कर दें। यह बहुत धैर्य और संयम का समय है। इस समय घर से बाहर निकलना भारी पड़ सकता है। अगर बहुत जरूरी काम न हो, तो कृपया घर में ही रहें।

Next Story