मध्यप्रदेश

CM Review Meeting Shahdol MP: घूंसखोर कर्मचारियों से सीएम शिवराज तल्ख, कहा इनके खिलाफ उठाओ ऐसा कदम

cm shivraj singh news
x

फाइल फोटो 

CM Review Meeting Shahdol MP: एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शहडोल समीक्षा के दौरान फटकार लगाते हुए घूंसखोरों को नौकरी से हटाने की बात कही है।

MP Latest News: मुख्यंमत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) अब घूंसखोर अधिकारियों एवं कर्मचारियों के खिलाफ सख्त हो गए हैं। उन्होने कहा है कि गरीबों से पैसा खाने वाले ऐसे कर्मचारियों को हटाए और उनकी सेवा सामाप्त करें। उन्होने कहा कि ऐसे कर्मचारियों और अधिकारियों की शिकायत उन्हे लगातार मिल रही है, लेकिन वे बता देना चाहते हैं कि गरीबों को पैसा खाने वालों के लिए सरकार के पास कोई जगह नहीं है।

समीक्षा बैठक में कहीं यह बात

दरअसल सूबे के सीएम इन दिनो संभाग एवं जिला स्तर पर ऑनलाइन समीक्षा बैठक (Online Review Meeting) कर रहें है। जिसके तहत वे सोमवार को शहडोल की समीक्षा बैठक करते हुए घूंसखोरों के खिलाफ कार्रवाई करने के यह निर्देश दिए है। सीएम यहीं तक नहीं रुके बल्कि उन्होने कहा कि जो कर्मचारी काम नहीं कर रहे हैं उन्हे हटाया जाए।

इंजीनियरों को फटकार

नलजल योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा करते हुए सीएम ने कार्य में लापरवाही करने वाले एग्जीक्यूटिंव इंजीनियरों की जमकर क्लास लेते हुए उन्हे फटकार लगाई है।

उन्होने जल जीवन मिशन के क्रियान्वयन की सही जानकारी नहीं दे पाने,पीएम आवास शहरी के आवंटित मकान समय-सीमा में पूरे नहीं होने, मुख्य सड़कों की खराब हालत, सीवरेज के समय से गड्ढे नहीं भरने, बार-बार ट्रांसफार्मर जलने की शिकायत, बिजली के पोल और तार को दुरुस्त करने में हो रही देरी सहित मातृ व शिशु मृत्यु दर को लेकर अधिकारियों की क्लास ली है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story