मध्यप्रदेश

एक्शन मूड में सीएम शिवराज, पन्ना कलेक्टर को लगाई फटकार

Shramodaya Vidyalayas
x
पन्ना कलेक्टर (Panna Collector) पर नाराज हुए सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने मीटिंग में लगाई फटकार

Panna Collector CM Shivraj Singh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) एक बार फिर एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। जिसका असर शनिवार को सामने आया और उन्होने पन्ना कलेक्टर को जानकारी दुरस्त रखने की बात कहते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि लापरवाही नहीं चलेगी।

आवास योजना की ले रहे थें जानकारी

दरअलस मुख्यमंत्री जिले वार वर्चुअल समीक्षा बैठक ले रहे। जिसके तहत शनिवार को पन्ना जिले की समीक्षा बैठक में उन्होंने पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा से शहरी आवास योजना की प्रगति को लेकर जानकारी ली और जिले के सही जानकारी न दे पाने पर कलेक्टर से नाराजगी जताई है और कहा कि यह ठीक नही है...

यह था मामला

खबरों के तहत बैठक के दौरान यह बात आई कि मार्च 2021 के पास आवास योजना शहरी में पन्ना जिले मे 10000 आवास स्वीकृत हुए हैं जिनमें 62 प्रतिशत पूरे हो गए हैं और शेष में काम चल रहा है। जब मुख्यमंत्री ने कलेक्टर संजय मिश्रा से पूछा कि आखिर बाकी काम पूरे क्यों नहीं हुए? क्या दिक्कत है? तो कलेक्टर ने बताया कि जियो टैगिंग की दिक्कत आई है और मार्च में 6500 नए आवास स्वीकृत हुए इसीलिए भी लेट हुए हैं। जिस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि आपके पास या तो जानकारी नहीं हैं या आप बता नहीं पा रहे हो, ये बात कतई ठीक नहीं।

Next Story