मध्यप्रदेश

Ranji Trophy 2022: एमपी क्रिकेट टीम को रणजी चेंपियन बनने पर सीएम शिवराज ने दी बधाई

MP Old Pension Scheme News
x
Ranji Trophy 2022 Results: सीएम शिवराज (CM Shivraj Singh) ने रणजी ट्राफी 2022 (Ranji Trophy 2022) फाइनल मुकाबले में मुम्बई को हरा कर प्रथम बार रणजी ट्राफी जीतने की ऐतिहासिक उपलब्धि पर मध्यप्रदेश क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं।

Ranji Trophy 2022 Results: सीएम शिवराज (CM Shivraj Singh) ने रणजी ट्राफी 2022 (Ranji Trophy 2022) फाइनल मुकाबले में मुम्बई को हरा कर प्रथम बार रणजी ट्राफी जीतने की ऐतिहासिक उपलब्धि पर मध्यप्रदेश क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं। सीएम शिवराज ने कहा कि यह शानदार, ऐतिहासिक और गौरवान्वित करने वाला क्षण है। उन्होंने के कहा कि यह जीत सिर्फ टीम की नहीं बल्कि मध्यप्रदेश की साढ़े आठ करोड़ जनता की जीत है। इस अहम मैच में शतक लगाने वाले यश दुबे, शुभम शर्मा और रजत पाटीदार सहित पूरी टीम और कोच चंद्रकांत पंडित को शानदार प्रदर्शन के लिए दिल से बधाई देता हूँ।

सीएम शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश टीम के कप्तान रहे चंद्रकांत पंडित का वर्ष 1999 में रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) जीतने का जो सपना अधूरा रह गया था, वह सपना उन्होंने अपनी कोचिंग में खिलाड़ियों की मजबूत इच्छा शक्ति और टीम के एकजुट प्रदर्शन के साथ पूरा किया। यह सपना सिर्फ उनका नहीं हम सभी प्रदेशवासियों का भी था। उन्हें और टीम के सभी सदस्यों को प्रदेशवासियों की ओर से भी बहुत-बहुत बधाई।

टीम सदस्यों का होगा सम्मान

सीएम शिवराज ने कहा कि राज्य सरकार न सिर्फ क्रिकेट बल्कि सभी खेलों के विकास और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए प्रतिबद्ध है। गत सप्ताह मैंने रणजी टीम के खिलाड़ियों से बातचीत की थी। वे काफी आत्म-विश्वास से भरपूर दिखाई दिए थे। कप्तान आदित्य श्रीवास्तव, कोच चंद्रकांत पंडित पूरी तरह आश्वस्त थे कि हम सफल होंगे। उन्होंने आज अपनी श्रेष्ठता का प्रमाण दे दिया।

सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश में खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए कोई कसर नहीं रखी जाएगी। मुख्यमंत्री निवास में शानदार सम्मान समारोह के संबंध में मैंने पूर्व में ही रणजी क्रिकेट टीम मध्यप्रदेश को आग्रह किया था, जिस पर हम अमल भी करेंगे। गरिमामय समारोह में खिलाड़ियों को सम्मानित और पुरस्कृत किया जाएगा।

Next Story