मध्यप्रदेश

कोरोना को लेकर सीएम शिवराज की अपील! मतभेद भुला कर साथ दें, नये लोग संक्रमित न हों, इसके लिए लॉकडाउन आवश्यक है, लेकिन...

Aaryan Dwivedi
5 April 2021 3:49 PM GMT
कोरोना को लेकर सीएम शिवराज की अपील! मतभेद भुला कर साथ दें, नये लोग संक्रमित न हों, इसके लिए लॉकडाउन आवश्यक है, लेकिन...
x
CORONAVIRUS in MP कोरोना को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chauhan) ने राज्य की जनता, जनप्रतिनिधियों, राजनितिक दलों, धर्मगुरुओं, समाजसेवी संस्थाओं एवं मीडिया से अपील (Appeal) की है. 

भोपाल. मध्यप्रदेश में भी कोरोना (CORONAVIRUS in MP) तेजी से बढ़ रहा है. पिछली लहर में एक दिन में सबसे अधिक आंकड़े 17 सितम्बर को आए थें, उस दिन 2100+ संक्रमित मिले थें, लेकिन अब दूसरी लहर और अधिक खतरनाक होती जा रही है. रविवार को 3300 + संक्रमित राज्य में सामने आएं हैं. जिसने राज्य सरकार को चिंता में डाल दिया है. कोरोना को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chauhan) ने राज्य की जनता, जनप्रतिनिधियों, राजनितिक दलों, धर्मगुरुओं, समाजसेवी संस्थाओं एवं मीडिया से अपील (Appeal) की है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि "नये लोग संक्रमित न हों, इसके लिए लॉकडाउन (Lockdown) आवश्यक है, लेकिन मैं लंबा लॉकडाउन नहीं चाहता हूं. एक दिन के लॉकडाउन से भी काम चल सकता है, यह तब संभव है, जब जनता पूरी तरह से सहयोग करे. सहयोग का अर्थ है कि आप मास्क (Mask) लगायें."

कोविड रुपी संकट से मुकाबला के लिए एकजुट हो जाएं

सीएम शिवराज ने कहा कि जब मानवता पर संकट हो तो सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को एकजुट होकर जनसेवा में लगना चाहिए.

उन्‍होंने कहा कि मैं सभी धर्मगुरुओं, समाजसेवी संस्थाओं, मीडिया के मित्रों से अपील करूंगा कि सारे मतभेद भूलकर कोविड रूपी संकट से मुकाबला करने के लिए एक हो जाएं. इसके लिए मैं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से भी बात करूँगा.

Next Story