मध्यप्रदेश

एमपी सीहोर के सरकारी स्कूल पहुंचे सीएम, बच्चों का जवाब सुन लगाए ठहाके

Sanjay Patel
6 Dec 2022 9:47 AM GMT
एमपी सीहोर के सरकारी स्कूल पहुंचे सीएम, बच्चों का जवाब सुन लगाए ठहाके
x
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों विभिन्न जिलों के दौरा कर रहे हैं। दौरे के दौरान इनका अलग अंदाज भी देखने को मिल रहा है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों विभिन्न जिलों के दौरा कर रहे हैं। दौरे के दौरान इनका अलग अंदाज भी देखने को मिल रहा है। सोमवार को वह अपने गृह जिले सीहोर के दौरे पर थे। जहां सीएम नसरुल्लागंज स्थित एक सरकारी स्कूल पहुंचे। मुख्यमंत्री द्वारा इस सीएम राइज का औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान उनके द्वारा बच्चों से कई तरह के सवाल भी किए गए।

बच्चों से किया था यह सवाल

बच्चों से मुख्यमंत्री बात ही कर थे तभी एक शिक्षक ने छात्रों से यह सवाल किया कि आप इन्हें जानते हैं यह कौन हैं। जिस पर छात्रों ने जवाब दिया कि प्रधानमंत्री। छात्रों का उत्तर सुन मुख्यमंत्री सहित स्कूल स्टाफ ने जमकर ठहाके लगाए। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कूल मूड में नजर आए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। इस दौरान सीएम राइज स्कूल पहुंचे मुख्यमंत्री द्वारा बच्चों से उनकी पढ़ाई लिखाई से लेकर खेलकूद आदि पर भी बातचीत की। उल्लेखनीय है कि सीएम इसी महीने से जिलों का औचक दौरा कर रहे हैं। उनके द्वारा लगातार विकास कार्यों के निरीक्षण के साथ गड़बड़ी मिलने पर कार्रवाइयां भी की जा रही हैं।

अधिकारी ने कहा बाद में बनेंगे पीएम

बच्चों से उक्त सवाल स्कूल में पदस्थ एक लेडी टीचर द्वारा किया गया था। जिस पर वहां ठहाके लगे। बच्चों का जवाब सुनने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ खड़े एक अधिकारी ने कहा कि यह सीएम हैं, बाद में बनेंगे पीएम। जिस पर बच्चों ने भी एक स्वर में हां से हां मिलाया। सोशल मीडिया पर सीएम के वायरल इस वीडियो पर कई लोगों ने चुटकी भी ली है। सीएम शिवराज ने स्कूली बच्चों के साथ मस्ती भी की। मुख्यमंत्री द्वारा क्लास रूम में ही बच्चों के साथ क्रिकेट खेला गया। इतना ही नहीं उन्होंने बॉलिंग भी की। इस बीच मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर छात्र प्रफुल्लित और उत्साहित नजर आए।

Next Story