मध्यप्रदेश

2 नाबालिग छात्रा के साथ रेप और छेड़खानी करने वाले 5 आरोपियों को सीएम मोहन यादव सरकार ने दी दर्दनाक सजा, खबर पढ़ कांप उठेगी रूह

2 नाबालिग छात्रा के साथ रेप और छेड़खानी करने वाले 5 आरोपियों को सीएम मोहन यादव सरकार ने दी दर्दनाक सजा, खबर पढ़ कांप उठेगी रूह
x
मध्यप्रदेश में नए सीएम मोहन यादव इन दिनों एक्शन में है. अपराध चाहे जैसे भी हो मोहन यादव एक्शन लेने में एक भी देरी नहीं करते है.

Mandsaur Rape News: मध्यप्रदेश में नए सीएम मोहन यादव इन दिनों एक्शन में है. अपराध चाहे जैसे भी हो मोहन यादव एक्शन लेने में एक भी देरी नहीं करते है. ऐसा ही एक चुका देने वाला मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर से आया है. जहां पर 5 आरोपियो को पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार कर लिया। इनमें दो नाबालिग हैं। प्रशासन ने सोमवार को आरोपियों के चार मकानों पर बुलडोजर चला दिया। कार्रवाई के दौरान तीन थानों का पुलिस बल तैनात रहा। हिंदू संगठनों ने आरोपियों के दूसरे अवैध ठिकानों को भी जमींदोज करने की मांग की। आरोपियों ने रविवार को नाबालिग के साथ गलत काम किया था।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने किशोरी को ब्लैकमेल कर एकांत में मिलने बुलाया था। उनोंने किशोरी को पहले थप्पड़ मारे, फिर बेल्ट से पिटाई कर दी। लड़की को पीटते देख कुछ हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश को तो दो भाग निकले, जबकि तीन को थाने ले जाया गया। उन्होंने थाने के बाहर जमकर नारेबाजी की। पुलिस ने देर रात मुख्य आरोपी समेत पांच (या (19) अरबाज (19) और सोहेल (20) और दो नाबालिग के खिलाफ दर्ज कर हिरासत में ले लिया।

Next Story