मध्यप्रदेश

एमपी में कक्षा सातवीं के छात्र ने शिक्षक की पिटाई से छोड़ा घर, मॉम-डैड को पत्र में लिखी व्यथित कर देने वाली बातें

Sanjay Patel
24 Sep 2023 10:12 AM GMT
एमपी में कक्षा सातवीं के छात्र ने शिक्षक की पिटाई से छोड़ा घर, मॉम-डैड को पत्र में लिखी व्यथित कर देने वाली बातें
x
MP News: मध्यप्रदेश में कक्षा सातवीं में अध्ययनरत एक छात्र घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकला, जिसके बाद से वह लापता है। परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई किंतु उसका कहीं पता नहीं चला।

मध्यप्रदेश में कक्षा सातवीं में अध्ययनरत एक छात्र घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकला, जिसके बाद से वह लापता है। परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई किंतु उसका कहीं पता नहीं चला। ऐसे में उन्होंने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई। पुलिस के साथ ही परिजन भी अब उसकी तलाश में जुटे हुए हैं। छात्र के मॉम-डैड को एक पत्र मिला है जिसे छात्र ने लिखा है, उसमें उसने मन को व्यथित कर देने वाली बातें लिखी हैं।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मामला एमपी के शिवपुरी जिला अंतर्गत चंद्रा कॉलोनी का है। यहां शुक्रवार की शाम एक 14 वर्षीय बच्चा शाम को ट्यूशन के लिए निकला था किंतु वह वापस नहीं लौटा। जिसकी शिकायत परिजनों ने कोतवाली में दर्ज करवाई है। सातवीं कक्षा में अध्ययनरत यह बच्चा अपने घर में एक पत्र भी छोड़कर गया है। जिसमें उसने अपने घर छोड़कर जाने का कारण लिखा है। पत्र को पढ़ने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बेटे की तस्वीर जारी कर उसको ढूंढ़ने में मदद करने की गुहार लगाई है।

पत्र में यह लिखा

छात्र द्वारा लिखा पत्र मिलने के बाद परिजनों काफी व्यथित हैं। पत्र में छात्र ने लिखा है कि सर ने मुझे मारा इसलिए अपना घर छोड़कर जा रहा हूं। पापा मैं आपको बहुत चाहता हूं लेकिन मैं क्या करूं...मैं जा रहा हूं इस दुनिया को छोड़कर...Sir is beat me so I left my home, I mish my father मैं जा रहा हूं इस दुनिया को छोड़कर.. I miss you mom/dad, गणेश जी की पूजा करते रहना, मुझे 20/09/23 को मारा था। मां डिब्बे में पैसे रखे थे वो भी ले जा रहा हूं। बच्चे ने यह बातें अपनी नोटबुक के एक पेज पर लिख छोड़ी हैं।

बच्चे का अभी तक नहीं लगा सुराग

ट्यूशन पढ़ने के लिए निकले छात्र को लापता हुए 24 घंटे से अधिक का समय बीत चुका है किंतु अब तक उसका सुराग नहीं मिल सका है। बच्चे के पिता दुर्ग सिंह धाकड़ का कहना है कि शुक्रवार की शाम उनका बेटा अरुण धाकड़ नबाब साहब रोड स्थित ट्यूशन में पढ़ने के लिए गया था किंतु वह वहां नहीं पहुंचा। उन्होंने बताया कि उनके बेटे के साथ उसकी छोटी बहन सत्या भी कक्षा पांचवीं का ट्यूशन पढ़ने के लिए जाया करती थी किंतु उस दिन अरुण ने बहन से उसने कपड़े बदलने की बात कहकर उसे पहले ही भेज दिया था। इसके कुछ देर बाद अरुण ट्यूशन जाने की बात कहकर निकला किंतु शाम को ट्यूशन से फोन आया कि जिसमें कहा गया कि अरुण ट्यूशन पढ़ने नहीं आया। जिसके बाद से परिजन उसकी तलाश कर रहे हैं।

Next Story