मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज की कलेक्टर और कमिश्नर को चेतावनी, गरीबों के Ration में हुई गड़बड़ी तो होगी जेल

MP Medhavi Chatra Yojana News
x
एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कलेक्टर तथा कमिश्नर को चेतावनी दी।

Rewa Riyasat, शहडोल: एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कलेक्टर तथा कमिश्नर को चेतावनी दी। उन्होने कहा कि अगर गरीबों के राशन में किसी भी तरह की गड़बडी की गई तो जवाबदार को जेल में चक्की पिसवाउंगा। साथ ही आवास योजना में अखबारों के माध्यम से मिल रही गड़बड़ी की जांच करने के लिए अधिकारियों को कहा।

शहडोल पहुंचे थे सीएम

जनकारी के अनुसार शुक्रवार को प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान शहडोल में रोजगार दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। वहां उन्होने मंच से आम जनता को सम्बांधित करते हुए कहा कि राशन की मानीटरिंग ठीक से करना होगा। किसी भी किमत पर गरीबों का हक नही मारा जाना चाहिए।

जेल जाएंगे गड़बडी करने वाले

सीएम ने कहा कि राशन के साथ ही अगर गरीबों के हक में किसी भी तरह की गड़बड़ी की गई तो उसके जवाबदार अधिकारियों को छोड़ा नही जायेगा। उन्होने मंच से कहा कि प्रदेश के सभी कलेक्टर और कमिश्नर हमें सुन रहे है। मै गरीब का अन्न किसी को खाने नहीं दूंगा। अगर मैने गडबड़ी पकडी तो सभी आरोपियों को जेल में चक्की पीसनी पडेगी।

आवास योजना में गड़बड़ी

मुख्यमंत्री का इस तरह से भाषण देना लोगों को भा गया। जिसका परिणाम यह हुआ कि जैसे ही सीएम ने आवास योजना का नाम लिया लोग शोर मचाने लगे। इस पर सीएम ने फिर कलेक्टर और कमिश्नर को कहा कि आवास योजना में गडबडी कि शिकायत मिल रही है। आप जांच करवाएं और उसे ठीक करें। अन्यथा मैं जांच करवाया तो सभी दोषियों के जेल जाना होगा।

Next Story