मध्यप्रदेश

Chhindwara Suicide News: एमपी के छिंदवाड़ा में रिटायर्ड बैंक कर्मी ने पत्नी और दो बच्चो के साथ कर लिया अग्नि स्नान, पति-पत्नी की मौत, बच्चे गंभीर

Chhindwara Suicide News: एमपी के छिंदवाड़ा में रिटायर्ड बैंक कर्मी ने पत्नी और दो बच्चो के साथ कर लिया अग्नि स्नान, पति-पत्नी की मौत, बच्चे गंभीर
x
MP Chhindwara News: एमपी के छिदवाड़ा में एक दम्पति ने पूरे परिवार के साथ कैरोसिन डालकर खुद को आग लगा लिया।

MP Chhindwara Latest News: एमपी के छिदवाड़ा में एक दम्पति ने पूरे परिवार के साथ कैरोसिन डालकर खुद आग लगा लिया। जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई। तो वहीं आग से जले हुए उनके बेटा-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस सुसाइड मामले की जांच कार्रवाई कर रही है।

रिटायर्ड बैंक कर्मी है मृतक

जानकारी के तहत घटना छिंदवाड़ा के बालाजी नगर इलाके की है। जहाँ मृतक की पहचान विनोद पाठक 72 वर्ष, उनकी पत्नी कंचन पाठक 60 वर्ष की मौत हो गई है, जबकि बेटे प्रतीक पाठक और बेटी अपर्णा पाठक आग से जल गए है। बताया जा रहा है कि अल सुबह 5 बजे पीड़ित दम्पति के द्वारा उठाये गए इस खौफ नाक कदम की जानकारी उनके आस पड़ोस के रहने वाले लोगों को लगी और उन्होने पुलिस को इसकी सूचना दिए। बताया जा रहा है कि मृतक वृद्ध विनोद पाठक कोऑपरेटिव बैंक से रिटायर्ड थे।

आर्थिक समस्या एक कारण

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में दम्पति के द्वारा उठाए गए आत्महत्या के इस कदम के पीछे आर्थिक समस्या एक वजह सामने आ रही है। रिटायर्ड बैंक कर्मचारी आर्थिक परेशानियों से तंग होकर मौत का रास्ता न सिर्फ चुन लिया बल्कि पूरा परिवार ही अग्निस्नान कर लिया। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही घटना की असली वजह सामने आएगी।

Next Story