मध्यप्रदेश

एमपी के सहायक प्राध्यापकों का दिल्ली से होगा कैरेक्टर वेरिफिकेशन

MP Professor News
x
MP Professor News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) उच्च शिक्षा विभाग (Higher Education Department) द्वारा वर्ष 2018 में सीधी भर्ती से पदस्थ हुए सहायक प्राध्यापकों का चरित्र सत्यापन कराया जा रहा है।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) उच्च शिक्षा विभाग (Higher Education Department) द्वारा वर्ष 2018 में सीधी भर्ती से पदस्थ हुए सहायक प्राध्यापकों का चरित्र सत्यापन कराया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार देश की राजधानी दिल्ली में रहने वाले लगभग 50 सहायक प्राध्यापक, ग्रंथपाल और क्रीड़ा अधिकारी सत्यापन दिल्ली पुलिस से ही कराया जाएगा। बताया जा रहा है की मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में रहने वाले सहायक प्राध्यापकों का चरित्र सत्यापन हो चुका है। अभी दिल्ली निवासी ही शेष रह गए हैं।

इस संबंध में उच्च शिक्षा विभाग के विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी डॉ. आलोक शर्मा ने प्रदेश के सभी कॉलेजों के प्राचार्यों को पत्र लिखा है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक प्राध्यापक/ ग्रंथपाल / क्रीड़ा अधिकारी के पदों पर सीधी भर्ती से चयनित अभ्यर्थियों की परिवीक्षा अवधि समाप्त किया जाना है, इसके लिए प्रदेश के कॉलेजों में इन पदों पर ऐसे अभ्यर्थी जो पूर्व में दिल्ली के निवासी रहे हैं, उनके करेक्टर वैरीफिकेशन रिपोर्ट फॉर्म में इनके पूर्व में दर्शाए गए दिल्ली क्षेत्र के पदों का उल्लेख कर चरित्र सत्यापन की प्रक्रिया दिल्ली पुलिस के ऑनलाइन सीबीआर वेब एप पोर्टल के माध्यम से करवाएं।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story