मध्यप्रदेश

एमपी: बुलेट में बदलाव पडे़गा महंगा, चालान काटने के लिए तैयार है पुलिस

Satna MP News
x
Satna MP News: बुलेट बाइक का क्रेज युवाओं में सिर चढ़ कर बोल रहा है। लोगो में इम्प्रेशन जमाने के लिए बुलेट के दीवाने युवा इसमें कुछ न कुछ बदलाव करवा ही लेते हैं।

Satna MP News: बुलेट बाइक का क्रेज युवाओं में सिर चढ़ कर बोल रहा है। लोगो में इम्प्रेशन जमाने के लिए बुलेट के दीवाने युवा इसमें कुछ न कुछ बदलाव करवा ही लेते हैं। लेकिन यह बदलाव अब युवाओं को मंहगा पड़ने वाला है। जिले कि पुलिस बुलेट के साइलेंसर में बदलाव करने वाले युवाओं के इंतजार में चौराहे में खड़ी हुई है।

अगर जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि बुलेट में बदलाव किया गया है तो युवाओं को लंबे-चौडे़ चालान का सामना करना पड़ सकता है। इसी परिप्रेक्ष्य में सतना पुलिस ने चेकिंग प्वाइंट लगा कर बुलेट सवारों को रोका और बुलेट का साइलेंसर चेक किया।

चेकिंग के दौरान पुलिस ने 10 बुलेट के साइलेंसर ऐसे पाए जिन्हें मॉडिफाइड कराया गया था। ऐसा केवल इसलिए किया गया था कि जब बुलेट चले तो उसमें से गोली चलने की आवाज निकल सके। गौरतलब है कि युवा ऐसा इसलिए करते थे कि जब बुलेट से गोली चलने जैसी आवाज आती थी तो लोग सहम जाते थे।

ऐसा होने पर बुलेट सवार लोगों को अलग ही रोमांच का एहसास होता है। बताया गया है कि केवल दिन के समय ही नहीं बल्कि रात के समय भी बुलेट सवार गली-मोहल्ले में घूम-घूम कर फायरिंग का साउंड निकालते थे। जिससे कालोनी की शांति भंग होती थी।

इनके खिलाफ की गई कार्रवाई

यातायात प्रभारी और आरआई सत्यप्रकाश मिश्रा ने बताया कि 10 बुलेट सवार लोगों के वाहन के साइलेंसर निकाले गए और उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई भी की गई। जिन बुलेट सवारों के खिलाफ कार्रवाई की गई उसमें तरूणेन्द्र सिंह पुत्र पंचम सिंह निवासी पतेरी, संदीप सिंह पुत्र जगदीश सिंह निवासी कोटर, भागवत सिंह पुत्र गोविंद सिंह निवासी सकरिया, तरूण कुमार शर्मा पुत्र ओमप्रकाश शर्मा निवासी पुष्पराज कालोनी, निखिल माथुर पुत्र कमल बिहारी माथुर निवासी राजेन्द्र नगर, अनुज विश्वकर्मा पुत्र राकेश विश्वकर्मा निवासी बगहा, आशीष प्रताप सिंह पुत्र सुरेन्द्र प्रताप सिंह बिरसिंहपुर, अभिषेक कुशवाहा पुत्र कैलाशचन्द्र कुशवाहा निवासी खूंथी एवं राहुल रैकवार पुत्र रमेश रैकवार निवासी जवाहरनगर सतना शामिल है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story