मध्यप्रदेश

एमपी के पन्ना में चमेली रानी की चमकी किस्मत, रातोंरात बन गई अमीर, खोद निकाला 2.08 कैरेट का हीरा

chameli rani panna
x
मध्य प्रदेश में महिला को पन्ना की उथली खदान में एक बेशकीमती हीरा मिला।

Panna Chameli Rani News: किसके दिन कब बदल जायें, यह कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही वाक्या पन्ना की रहने वाली एक महिला के साथ हुआ। महिला को पन्ना की उथली खदान में एक बेशकीमती हीरा मिला। जिसकी कीमत लाखों में है। महिला एक गरीब परिवार की है। जो काफी समय से हीरा खदान में लीज लेकर काम कर रही थी। लेकिन अब जाकर किस्मत ने उसका साथ दिया और आज वह लाखों रूपये पाने की हकदार हो गई है। महिला ने अपने परिवार के साथ जाकर हीरा कार्यालय में जमा करवा दिया है।

2.08 कैरेट का मिला हीरा

महिला ने कभी सोचा नही था कि उसके भी दिन बदलेंगे। वह लीज में लेकर हीरा खदान में खनन तो कर रही थी लेकिन अब उसके सपने सच होने का समय आ गया। बताया जाता है कि महिला को खदान से 2.08 कैरेट का हीरा मिला हैं। जिसकी कीमत लाखों में है। हीरा मिलने के बाद उसके परिवार के लोग काफी खुश हैं।

चमत्कार से कम नहीं

पन्ना जिला मुख्यालय के पास एक बस्ती में रहने वाली चमेली रानी लखपति बन गई है। रानी को यह हीरा कृष्णा कल्याणपुर बेल्ट में एक उथली खदान से 2.08 कैरेट का हीरा मिला है। यह हीरा मिलने के बाद महिला परिवार वालां के साथ हीरा लेकर हीरा कार्यालय पहुंची और उसे जमा करवा दिया।

घर खरीदेगी रानी

बताया जाता है कि चमेली रानी को यह हीरा मिलने के बाद वह तथा उसका पूरा परिवार काफी खुश है। रानी के पति अरविंद सिंह जो पेशे से एक किसान हैं उनका कहना है कि हीरे की नीलामी के बाद मिलने वाले पैसे वह घर खरीदेगें।

रानी को मिले हीरे के सम्बंध में पारखी का कहना है कि यह हीरा जम्स क्वालिटी का है। इसकी कीमत 8 से 10 लाख के करीब होगी। यह एक बढ़िया किस्म का हीरा माना जाता है। रानी को हीरा मिना उसके परीश्रम का प्रतिफल है। तभी तो को कहा गया है कि कोशिश करने वालों की कभी हार नही होती है।

Next Story