मध्यप्रदेश

तीन दोस्त साथ में पले-बढ़ें, साथ मरें: ढाबे से खाना खाकर लौट रही दोस्तों की कार को ट्रक ने टक्कर मारी, गेट काटकर तीनों का शव निकाला गया

तीन दोस्त साथ में पले-बढ़ें, साथ मरें: ढाबे से खाना खाकर लौट रही दोस्तों की कार को ट्रक ने टक्कर मारी, गेट काटकर तीनों का शव निकाला गया
x

ढाबे से खाना खाकर लौट रही दोस्तों की कार ट्रक से टकराई

साथ जियेंगे, साथ मरेंगे। तीन बचपन के दोस्त, जो साथ खेले, पढ़ें और उनकी मौत भी एक साथ हुई। एक सड़क दुर्घटना में तीनों की मौत हो गई।

Road Accident: साथ जियेंगे, साथ मरेंगे....! तीन बचपन के दोस्त, जो साथ खेले, पढ़ें और उनकी मौत भी एक साथ हुई. एक सड़क दुर्घटना में तीनों की मौत हो गई. सागर के बांदरी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ़्तार ट्रक ने ढाबे से खाना खाकर लौट रहें दोस्तों की कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों दोस्तों का शव कार का गेट काटकर निकालना पड़ा.

यह भयावह सड़क हादसा मंगलवार की सुबह सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र में हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस और तीनों मृतकों के परिजन घटनास्थल पहुंचे और कार का गेट काटकर शवों को बाहर निकाला. अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. कार को टक्कर मारने वाले ट्रक की तलाश की जा रही है.


मृतक: सुरेंद्र, डब्बू और वकील खान


ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे घर

बांदरी थाना प्रभारी धर्मेंद्र गुर्जर ने बताया कि सुरेंद्र लोधी (25), आमिर उर्फ डब्बू खान (24) और वकील खान (23) तीनों निवासी बांदरी सोमवार रात क्षेत्र के ढाबे पर खाना खाने के लिए गए थे. कार सुरेंद्र लोधी की थी. खाना खाने के बाद तीनों दोस्त कार में सवार होकर घर लौट रहे थे, तभी कृषि मंडी के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार तीनों दोस्तों की मौके पर मौत हो गई. मृतकों का पीएम कराया जा रहा है.

अक्सर साथ रहते थे तीनों दोस्त

मृतक सुरेंद्र, डब्बू और वकील बचपन के दोस्त थे. तीनों एक ही मोहल्ले में रहते थे और अक्सर साथ रहते थे. सोमवार रात भी तीनों साथ में खाना खाने के लिए ढाबे पर गए थे. डब्बू के भाई ने बताया कि भतीजा वकील और दोस्त सुरेंद्र कार से घर लौट रहे थे. तभी ट्रक ने टक्कर मार दी. घटनास्थल पर पहुंचे तो तीनों कार में फंसे थे. उन्हें बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story