मध्यप्रदेश

एमपी के विदिशा में पानी से भरे गड्ढे में गिर गई कार, चार लोगों की मौत

Sanjay Patel
19 Sep 2023 10:30 AM GMT
एमपी के विदिशा में पानी से भरे गड्ढे में गिर गई कार, चार लोगों की मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के विदिशा जिले से एक बड़ी घटना प्रकाश में आई है। यहां एक कार पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले से एक बड़ी घटना प्रकाश में आई है। यहां एक कार पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक महिला और तीन नाबालिग बच्चे शामिल हैं। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताए गए हैं। इस आशय की जानकारी पुलिस द्वारा मंगलवार को दी गई। हादसे के बाद मौके पर लोग जमा हो गए। गड्ढा तकरीबन 15 फिट गहरा था। कार में कुल 6 लोग सवार थे।

दो को ग्रामीणों ने बचाया

विदिशा में बारिश से भरे पानी के कारण यह घटना हुई। गड्ढे में काफी अधिक पानी भर गया था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह घटना सोमवार की रात उस समय हुई जब परिवार हैदरगढ़ गांव में अपने खेत का दौरा करके लौट रहा था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव का कहना है कि कार को जब मोड़ने के लिए पीछे की जा रही थी तब वह बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। इस दौरान कार में यात्रा कर रहे परिवार के दो अन्य सदस्यों को ग्रामीणों द्वारा बचा लिया गया है। उनका कहना है कि एक का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

इनकी हुई मौत

कार के पानी भरे गड्ढे में गिर जाने से कुल चार लोगों की मौत हुई है। जबकि दो लोगों को ग्रामीणों ने बचा लिया। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताए गए हैं। जिसमें एक महिला व तीन नाबालिग बच्चे हैं। एएसपी के मुताबिक मरने वालों की पहचान शकीला बी 30 वर्ष, निखत 13 वर्ष, अयान 10 वर्ष और शाद 7 वर्ष के रूप में की गई है। उनका कहना है कि ग्रामीणों द्वारा तीन शव पानी से बरामद किए गए। जबकि चौथा शव राज्य आपदा प्रतिक्रया बल (एसडीईआरएफ) की एक टीम द्वारा रात करीब 11 बजे गड्ढे से बाहर निकाले जाने के बाद कार में पाया गया।

Next Story