मध्यप्रदेश

एमपी गुना में पुलिया से टकराई कार, तीन लोगों की मौके पर मौत

Sanjay Patel
4 Jan 2023 8:52 AM GMT
एमपी गुना में पुलिया से टकराई कार, तीन लोगों की मौके पर मौत
x
इंदौर से गुना आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। नेशनल हाइवे 46 पर यह हादसा घटित हुआ।

गुना के समीप एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। नेशनल हाइवे 46 पर यह हादसा घटित हुआ। पुलिया से टकराने के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें एक महिला भी शामिल है।

सुबह 7 बजे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक यह हादसा बुधवार की सुबह 7 बजे घटित हुआ। बताया गया है कि धार जिले के देपालपुर से कार में सवार होकर लोग बरेली जा रहे थे। इस दौरान कार क्रमांक एमपी 09 सीजेड 4902 चाचौड़ा थाना क्षेत्र के रानी खेजड़ा और लालपुरिया गांव के पास पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर पुलिया से जा टकराई। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं कार का अगला हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

इनकी हुई मौत

बताया गया है कि हादसे के दौरान कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें एक महिला भी शामिल है। मृतकों की पहचान दिनेश दास आश्रम बिजूर जिला धार, चालक सचिन देपालपुर इंदौर एवं महिला नीलम आगरा उत्तरप्रदेश के रूप की गई है। कार सोमिल माली निवासी देपालपुर के नाम रजिस्टर्ड है। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की गई। इस दौरान गाड़ी में मिले मोबाइल के माध्यम से मृतकों के परिजनों को पुलिस द्वारा सूचना दी गई। यहां उल्लेखनीय है कि इस समय घना कोहरा पड़ रहा है। रात और भोर के वक्त पड़ने वाले कोहरे का अंसर जहां वाहनों के रफ्तार पर पड़ा है तो वहीं इससे दुर्घटनाओं में भी इजाफा हुआ है।

Next Story