मध्यप्रदेश

MP Cabinet Expansion News: दिल्ली में MP के इन विधायकों का मंत्री बनने का नाम फाइनल?

MP Cabinet Expansion News: दिल्ली में MP के इन विधायकों का मंत्री बनने का नाम फाइनल?
x
मध्य प्रदेश में जारी मंत्रिमंडल गठन की कवायद के बीच सीएम मोहन यादव और डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल-जगदीश देवड़ा दिल्ली पहुंचे है।

MP Cabinet Expansion Big News Update Live: मध्य प्रदेश में कैबिनेट विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव और डेप्युटी सीएम जगदीश देवड़ा, राजेंद्र शुक्ल दिल्ली दौरे पर गए हैं। तीनों ने दिल्ली के 7 लोक कल्याण मार्ग पर पीएम मोदी से मुलाकात की और मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल गठन को लेकर चर्चा की। मोदी और अमित शाह समेत कई बड़े नेताओ से मुलाकात और मीटिंग का सिलसिला शुरू हो गया है. सीएम मोहन यादव से लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तक मंत्रियो के नाम फाइनल करने में जुट गए है. माना जा रहा है की सिंधिया खेमे से तुलसी सिलावट, प्रद्युमन सिंह तोमर और गोविंद सिंह राजपूत का मंत्री बनना तय है।

गृह मंत्री अमित शाह के साथ मीटिंग के बाद सीएम मोहन यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। उनके साथ डेप्युटी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल भी थे। कहा जा रहा है कि मंत्रियों के नाम पर फाइनल मुहर लग गई है। कैलाश विजयवर्गीय, प्रहलाद सिंह पटेल, राकेश सिंह और रीति पाठक सहित बड़े चेहरों को कैबनेट में शामिल करने के लिए दांव फंसा हुआ है.

बताया जा रहा है कि कैबिनेट विस्तार को लेकर तमाम समीकरणों पर दिग्गज नेताओं के साथ चर्चा हुई है। इसमें क्षेत्रीय और जातिगत समीकरणों का भी खास ध्यान रखा जाएगा। कहा जा रहा है कि शिवराज सरकार में रहे कुछ मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है।

PMO ने ट्वीट शेयर किया



Next Story