NEWS/morena-suicide-and-1murder-case.jpg

मध्यप्रदेश / कारोबारी ने पत्नी, बेटी और बेटे की गला काटकर कर दी हत्या, फिर खुद फांसी में झूल गया, पूरा परिवार ख़त्म

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
01 Apr 2021

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक समृद्ध व्यवसायी ने अपने पूरे परिवार को जान से ख़त्म कर दिया और खुद भी फांसी पर झूल गया. पत्नी, बेटी और बेटे का उसने तेज धारदार हथियार से गला काट दिया था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार घटना मुरैना जिले के पलिया कॉलोनी, जौरा रोड की है. जहां एक समृद्ध किराना व्यवसायी का पूरा परिवार ख़त्म हो गया. यह दर्दनाक मंजर गुरुवार की सुबह तब देखने को मिला जब पड़ोसियों ने शंका के आधार पर घर का दरवाजा खोला. पड़ोसियों के अनुसार सुबह 9.30 बजे तक जब घर का कोई सदस्य बाहर नहीं आया तो शंका हुई, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो चारों के शव पड़े हुए थें. 

कुछ दिनों पहले ही खरीदा था मकान

मौके पर पुलिस और फोरेंसिक की टीम पहुँच गई. पुलिस का अनुसार कारोबारी सत्यदेव शर्मा (45) ने अपने पत्नी उषा शर्मा उम्र (42), बेटे अश्वनी (12) तथा बेटी मोहिनी (10) की गला काटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने स्वयं भी फांसी लगा ली. कारोबारी के तीन भाई हैं और सभी के अलग-अलग मकान हैं. इस समृद्ध परिवार ने कुछ दिन पहले ही मुरैना में 65 लाख रुपए का मकान खरीदा था. 

घटना की सूचना मिलते ही सत्यदेव के माता-पिता बेसुध हो गए. पुलिस और आसपास के लोगों ने उन्हें किसी तरह संभाला. अभी घटना का कारण पता नहीं चला है. पुलिस माता-पिता के साथ ही मोहल्ले वालों से पूछताछ करेगी.

मध्यप्रदेश / व्यवसायी ने पत्नी, बेटी और बेटे की गला काटकर कर दी हत्या, फिर खुद फांसी में झूल गया, पूरा परिवार ख़त्म

SIGN UP FOR A NEWSLETTER