मध्यप्रदेश

Dhar Bus Accident: एमपी के धार में ट्रक की ठोकर से बस पलटी, 1 की मौत, 39 यात्री घायल

Sanjay Patel
15 Aug 2023 9:50 AM GMT
Dhar Bus Accident: एमपी के धार में ट्रक की ठोकर से बस पलटी, 1 की मौत, 39 यात्री घायल
x
Dhar Bus Accident: मध्यप्रदेश के धार जिले में आज सुबह दर्दनाक हादसा घटित हो गया। बस खड़ी थी जिसको ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी है। टक्कर लगते ही तेज धमाका हुआ जिसके बाद बस पलट गई।

Dhar Accident: मध्यप्रदेश के धार जिले में आज सुबह दर्दनाक हादसा घटित हो गया। बस खड़ी थी जिसको ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी है। टक्कर लगते ही तेज धमाका हुआ जिसके बाद बस पलट गई। इस हादसे के बाद मौके पर कोहराम की स्थिति निर्मित हो गई। बस में सवार यात्रियों में हाहाकार मच गया। इस हादसे में जहां एक यात्री की मौत हो गई तो वहीं 39 लोग घायल हुए हैं। जिनको उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

बस ने खाई तीन बार पलटी

मंगलवार की सुबह हुए भीषण हादसे में खड़ी को ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक की टक्कर लगने के बाद बस ने तीन बार पलटी खाई। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस दर्दनाक हादसे में जहां एक यात्री की मौत हो गई तो वहीं तकरीबन 39 लोग घायल भी हुए हैं। हादसे में मृतक का नाम आमोद कुमार निवासी बिहार बताया गया है। जबकि घायलों में 4 लोगों की हालत गंभीर बताई गई है।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

बताया गया है कि बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे। हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि 39 लोग घायल हुए हैं। गंभीर घायलों को उपचार के लिए भोज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि कुछ घायल राजगढ़ के निजी अस्पताल पहुंचे हैं। इस हादसे की जानकारी मिलते ही सरदारपुर एसडीएम राहुल चौहान तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने बीएमओ शीला मुजाल्दा को घायलों के उपचार के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। यहां उल्लेखनीय है कि एमपी में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक हो रहे हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। गत दिवस ही एमपी के दो जिलों में भीषण हादसे हुए थे जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल भी हुए थे।

Next Story