मध्यप्रदेश

एमपी के भोपाल से नीमच जा रही बस पलटी, 4 यात्रियों की मौत, कई घायल

Sanjay Patel
28 May 2023 11:04 AM GMT
एमपी के भोपाल से नीमच जा रही बस पलटी, 4 यात्रियों की मौत, कई घायल
x
MP News: मध्यप्रदेश के मंदसौर में आज दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। भोपाल से नीमच के लिए रवाना हुई बस पलट गई। जिससे मौके पर ही चार यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के मंदसौर में आज दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। भोपाल से नीमच के लिए रवाना हुई बस पलट गई। जिससे मौके पर ही चार यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कई यात्री इस हादसे में घायल भी हुए हैं। एमपी में बस हादसों का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। असावधानी और अनियंत्रित स्पीड इसकी प्रमुख वजह मानी जा रही है।

महू-नीमच राजमार्ग पर हुआ हादसा

हादसा एमपी के मंदसौर जिला अंतर्गत दलोदा थाना क्षेत्र में महू-नीमच राजमार्ग पर हुआ। यात्रियों से भरी बस पलट गई जिससे चार लोगों की मौत हो गई। बस पलटने के बाद मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस के माध्यम से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया।

पीएम के लिए भेजा शव

जानकारी के अनुसार यात्री बस भोपाल से नीमच के लिए रवाना हुई थी। जैसे ही यह आज दोपहर दलौदा थाने के भावगढ़ फंटा के समीप पहुंची, हादसे का शिकार हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। दर्द से कराहते घायल यात्रियों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं चार लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। जहां पीएम के बाद इनका शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। यहां पर यह बता दें कि एमपी लगातार बस हादसे हो रहे हैं। वाहनों की तेज रफ्तार और असावधानी के कारण हादसों में इजाफा हो रहा है। इससे पहले भी राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण हादसा हो चुका है। श्योपुर से इंदौर जा रही यात्री बस आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई थी। शाजापुर के समीप हुई इस दुर्घटना में आधा दर्जन से अधिक यात्रियों को चोटें पहुंची थीं। इस दुर्घटना में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

Next Story