मध्यप्रदेश

Singrauli Bus Accident: सिंगरौली जिले में बारातियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 3 यात्रियों की मौत, दर्जनों घायल

Singrauli Bus Accident: सिंगरौली जिले में बारातियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 3 यात्रियों की मौत, दर्जनों घायल
x
MP News: एमपी के सिंगरौली जिला स्थित लंघाडोल गांव में बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे में तीन बारातियों की मौत हो गई जबकि दर्जनों यात्री घायल भी हुए हैं।

सिंगरौली। एमपी के सिंगरौली जिले में गुरूवार को बड़ा हादसा हो गया है। जहां बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार के बीच पेड़ से जा टकराई और इस हादसे में बस सवार 3 बारातियों के मौत होने की पुष्टि स्थानीय पुलिस को द्वारा मीडिया से की गई है। वहीं हादसे को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

विदाई के बाद लौट रही थी बारात

जो जानकारी आ रही है उसके तहत सिंगरौली के नवजीवन विहार से बारात बुधवार रात को लंघाडोल गांव गई हुई थी। रात में विवाह की सभी रस्म हुई और गुरुवार सुबह विदाई होने के बाद बारात वापस नव जीवन विहार लौट रही थी।

पुलिस के मुताबिक माड़ा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार होने की वजह से बस उस समय अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जब सामने एक बाइक सवार आ गया और उसको बचाने के चक्कर में चालक बस को सड़क से नीचे उतार दिया। जिससे बस सीधे पेड़ में जा टकराई।

3 लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक अब तक बस हादसे में 3 बारातियों की मौत हुई है जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है और जिन्हें ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो अन्य बारातियों को मामूली चोट लगी है। बारात की विदाई होने के बाद हंशी-खुशी घर जा रहे बारातियों में चीख पुकार मच गई और शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

Next Story