मध्यप्रदेश

एमपी नर्मदापुरम में श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रक से टकराईः एक की मौत, 38 घायल

Sanjay Patel
10 Jan 2023 10:17 AM GMT
एमपी नर्मदापुरम में श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रक से टकराईः एक की मौत, 38 घायल
x
श्रद्धालुओं से भरी बस मंगलवार सुबह हादसे का शिकार हो गई। हादसे में जहां एक श्रद्धालु की जहां अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई तो वहीं 38 सवार घायल बताए गए हैं।

श्रद्धालुओं से भरी बस मंगलवार सुबह हादसे का शिकार हो गई। हादसे में जहां एक श्रद्धालु की जहां अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई तो वहीं 38 सवार घायल बताए गए हैं। जिनका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। हादसा नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर घटित हुआ। जिसके बाद मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई।

सो रहे थे अधिकांश यात्री

बताया गया है कि घने कोहरे की वजह से श्रद्धालुओं से भरी बस नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाइवे पर ट्रक से जाकर टकरा गई। हादसा मंगलवार की सुबह 6.15 बजे का बताया गया है। ट्रक हाईवे पर खड़ा था जिसमें बस पीछे जा घुसी। प्रत्यक्षदशियों की मानें तो हादसे के दौरान अधिकांश यात्री बस में सो रहे थे। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गया। इस दौरान हादसे में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान एक श्रद्धालु की मौत हो गई। जबकि 38 लोग घायल बताए गए हैं। जिनका उपचार किया जा रहा है।

दर्शन कर वापस जा रहे थे बालाघाट

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर सोहागपुर एसडीओपी, टीआई समेत अन्य पुलिस स्टाफ पहुंचा। जिनके द्वारा ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया। घटनास्थल पर एम्बुलेंस को बुलाकर गंभीर घायलों को उपचार के लिए पिपरिया और सोहागपुर से नर्मदापुरम रेफर किया गया। बस में सवार सभी श्रद्धालु बताए गए हैं जो उज्जैन, ओंकारेश्वर दर्शन करने के बाद वापस बालाघाट जा रहे थे। बताया गया है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के बाएं तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

बस में 50 लोग थे सवार

हादसे के दौरान बस में तकरीबन 50 यात्री सवार थे। एसडीओपी मदनमोहन समर के मुताबिक 38 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए पिपरिया और सोहागपुर अस्पताल ले जाया गया है। जबकि एक की मौत हो गई है जिसका नाम राम सहाय पिता प्रेमचंद्र कबरे उम्र 56 वर्ष निवासी बालाघाट बताया गया है। एक दर्जन से अधिक लोगों को ज्यादा चोट पहुंचने के कारण नर्मदापुरम उपचार के लिए भेजा गया है जिनमें से एक की हालत नाजुक बताई गई है।

Next Story