मध्यप्रदेश

MP में स्पोर्ट्स ऑफिसर की बंपर भर्ती, जानें कब से भरे जा रहे आवेदन फॉर्म?

mp government job
x

JOBS

MPPSC Sports Officer Vacancy 2023: एमपीपीएससी स्पोर्ट्स ऑफिसर के 129 पदों पर भर्ती करने के लिए नोटिफिकेशन जारी किए है

MPPSC Sports Officer Vacancy 2023: खेल की पढ़ाई करने वाले युवाओं के लिए गुड़ न्यूज आ रही है, क्योकि एमपीपीएससी स्पोर्ट्स ऑफिसर (MPPSC Sports Officer) के 129 पदों पर भर्ती करने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। उक्त पदों पर योग्यता रखने वाले युवक-युवतिया मध्यप्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन के ऑफिशियल वेबसाइट पर अपना आवेदन फार्म भर सकते है।

आवेदन फार्म भरने की तरीखों का भी ऐलान कर दिया गया है। जिसके तहत युवा 28 अप्रैल से 27 मई 2023 के बीच अपना आवेदन फॉर्म ऑललाइन भर सकेगे।

MPPSC Sports Officer Vacancy 2023: यह योग्यता जरूरी

स्पोर्ट्स ऑफिसर बनने के लिए आवेदक को शारीरिक शिक्षा और खेलकूद विज्ञान में 55 प्रतिशत अंको के साथ पास होना जरूरी है। साथ ही राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा भी पास की हो।

MPPSC Sports Officer Vacancy 2023: 21 से 40 वर्ष है आयु

स्पोर्ट्स ऑफिसर पद के लिए आवेदकों की जो आयु सीमा तय की गई है उसके तहत 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वही आरक्षण की पात्रता रखने वाले आवेदकों को शासन के नियमानुसार छूट भी दी गई है।

MPPSC Sports Officer Vacancy 2023: आवेदन फीस तय

स्पोर्ट्स ऑफिसर पद के आवेदन फार्म भरने का जो शुल्क तय किया गया है, उसके तहत एससी, एसटी, दिव्यांग और अन्य पिछड़ा वर्ग के आवेदक को 250 रुपए शुल्क जमा करना होगा। वहीं अन्य सभी वर्ग और दूसरे राज्य के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपए फीस तय की गई है। आवेदक मध्यप्रदेश का स्थायी निवासी होना चाहिए। आवेदकों के चयन की जो प्रक्रिया रखी गई है उसके तहत आवेदकों परीक्षा देनी होगी। परीक्षा ऑनलाइन मोड में होगी।

Next Story