मध्यप्रदेश

BU Time Table: बीयू की परीक्षाएं 1 अप्रैल से, समयसारिणी घोषित

BU Time Table: बीयू की परीक्षाएं 1 अप्रैल से, समयसारिणी घोषित
x
Barkatullah University Time Table: बरकतउल्ला विश्वविद्यालय (barkatullah university) के एक्साम्स की समयसारिणी घोषित हो गई है।

Barkatullah University Time Table: बरकतउल्ला विश्वविद्यालय (barkatullah university) द्वारा यूजी तृतीय वर्ष की विभिन्न परीक्षाओं की समय सारिणी घोषित कर दी है। परीक्षाएं 1 अप्रैल से आयोजित की गई है। विवि ने परीक्षा को लेकर जो समय सारिणी घोषित की है उसके तहत बीएससी होमसाइंस, बीसीए, बीबीए, बीए, बीकॉम, बीकॉम आनर्स के कोर्स शामिल है। बताया गया है कि इसमें से अधिकतर परीक्षाएं अप्रैल के तीसरे सप्ताह में समाप्त हो जाएगी। जबकि बीए और बीएससी की परीक्षा मई तक जारी रहेगी। बीयू की वेबसाइट पर इनके टाइम टेबल अपलोड कर दिए गए हैं।

द्वितीय वर्ष की परीक्षा 5 से

बताया गया है कि द्वितीय वर्ष की विभिन्न कोर्स की परीक्षाएं 5 अप्रैल से शुरू होगी। ज्यादातर कोर्स में शुरूआत के तीन पेपर फाउंडेशन कोर्स के होंगे। इसमें हिंदी, इंग्लिस और एनवायर्नमेंटल स्टडीज शामिल है।

इनको भी मिला मौका

बताया गया है कि पीजी कोर्स के ऐसे छात्र जो कोरोना की वजह से पूर्व में हुई परीक्षा में शामिल नहीं हो सके थे। उनको भी इस बार परीक्षा में शामिल होने का मौका दिया जा रहा है। ऐसे परीक्षार्थियों का टाइमटेबल भी घोषित कर दिया गया है। इनमें रेगुलर, एटीकेटी और प्राइवेट छात्र शामिल है। इनकी परीक्षाएं 23 मार्च से शुरू होगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story