मध्यप्रदेश

खंडवा में भाई और बहन को पेड़ से बांधा, एक घंटे तक बरसाए गए लाठी व कोड़े

Sanjay Patel
8 April 2023 10:26 AM GMT
खंडवा में भाई और बहन को पेड़ से बांधा, एक घंटे तक बरसाए गए लाठी व कोड़े
x
MP News: एमपी के खंडवा में भाई और बहन को बुरी तरह पीटने का मामला प्रकाश में आया है। चरित्र शंका पर उक्त घटना को अंजाम दिया गया।

एमपी के खंडवा में भाई और बहन को बुरी तरह पीटने का मामला प्रकाश में आया है। चरित्र शंका पर उक्त घटना को अंजाम दिया गया। पहले दोनों को पेड़ से बांध दिया गया, इसके बाद लोगों ने एक घंटे तक लाठी व कोड़ों से पिटाई की। एक घंटे बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को छुड़ाया। थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला

घटना खंडवा के पिपलोद के बामंदा गांव की है। यहां झारीखेड़ा निवासी ज्ञानलाल बामंदा गांव अपनी बहन कलावती से मिलने गुरुवार को आया था। जहां पर बहन घर में अकेली थी। गांव के लोगों ने सेाचा कि नया शख्स महिला से मिलने आया है। जिस पर लोग मौके पर जमा हो गए और दोनों को घर से बाहर खींचकर ले आए। ग्रामीणों ने चरित्र शंका को लेकर पहले तो दोनों को पेड़ से बांध दिया। इसके बाद एक घंटे तक लकड़ी और कोड़े से पीटते रहे। तभी किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। जिस पर मौके पर पहुंची ने आरोपियों के चंगुल छुड़वाते हुए दोनों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

ग्रामीण घर में घुसे और बाहर घसीट लाए

झारीखेड़ा निवासी ज्ञानलाल ने पुलिस को बताया कि पेशे से वह चालक है। उसके जीजा भी रतलाम में नौकरी करते हैं। बहन कलावती से वह काफी समय से नहीं मिल पाया था। जिससे मिलने के लिए वह बामंदा गांव आया था। वह खटिया पर बैठा था और बहन घर का काम कर रही थी। उसी दौरान आठ-दस लोग अंदर घुस आए तथा घसीटकर मुझे बाहर ले आए। इस दौरान बहन को भी घर से बाहर लाया गया। पीटते हुए वह गांव के बाहर लाकर दोनों को नीम के पेड़ में रस्सी से बांध दिया। इस दौरान एक घंटे तक लकड़ी व कोड़े बरसाए गए।

ग्रामीणों ने पति की भी बात नहीं मानी

घटना की जानकारी किसी ने कलावती के पति रमेश को फोन पर दे दी। जिस पर ग्रामीणों को रमेश ने समझाइश दी कि वे भाई-बहन हैं किंतु मौके पर जमा भीड़ ने कलावती के पति की बात को भी अनसुना कर दिया। घटना के बाद दोनों को उपचार के लिए पुलिस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया। जिसके अगले दिन शुक्रवार को दोनों ने मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज करवाई। जिस पर तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इनका कहना है

इस संबंध में पिपलोद टीआई हरे सिंह रावत के मुताबिक झारीखेड़ा निवासी ज्ञानलाल पिता बिहारीलाल काजले 21 वर्ष ने थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें बामंदा गांव के रामदास मंगतू, दयाराम टीकाराम और ईश्वर उर्फ हनू शामिल हैं। उन्होंने बताया कि ज्ञानलाल के पिता ने दो शादियां की थीं। जिसमें पहली पत्नी से बेटी कलावती और दूसरे पत्नी से बेटा ज्ञानलाल का जन्म हुआ। दोनों का आपस में भाई-बहन का रिश्ता है।

Next Story