मध्यप्रदेश

ग्वालियर रेलवे स्टेशन में बम की सूचना, हरकत में आया प्रशासन, पुलिस और डिस्पोजल स्क्वॉड कर रहा तलाश

ग्वालियर रेलवे स्टेशन में बम की सूचना, हरकत में आया प्रशासन, पुलिस और डिस्पोजल स्क्वॉड कर रहा तलाश
x
Gwalior Staion Bomb Alert: ग्वालियर के रेलवे स्टेशन में बम होने की सूचना पर हरकत में आया प्रशासन।

Staion Bomb Alert: मध्यप्रदेश के ग्वालियर रेल्वे स्टेशन (Gwalior Railway Station) में बम होने की सूचना से सनसनी फैल गई है। जानकारी लगते ही प्रशासन हरकत में आ गया और समय गंवाए बिना न सिर्फ स्टेशन को खाली करवा लिया बल्कि पुलिस के साथ ही डिस्पोजल स्क्वॉड को मौके पर तैनात किया गया है। जिससे किसी भी तरह की अप्रीय घटना को समय रहते रोका जा सकें।

डायल 100 को मिली सूचना

मीडिया खबरों के तहत एसपी ग्वालियर अमित सांघी ने स्टेशन में बम के सूचना को लेकर जानकारी दी है। उन्होने साफ कर दिया है कि स्टेशन में बम होने की सूचना 100 डायल को प्राप्त हुई है। जिसके बाद स्टेशन को खाली कराने सहित अन्य एहतियातन कदम उठाए जा रहे है।

माना जा रहा था पुलिस माक ड्रिल

दरअसल रेलवे स्टेशन में पहले यह बताया गया था कि पुलिस की यह माक ड्रिल है। लेकिन बाद में एसपी सांघी ने यह साफ कर दिया है कि 100 डायल को रेलवे स्टेशन में बम होने की सूचना प्राप्त हुई थी और इसके बाद स्टेशन को खाली कराने के साथ

उठाए गए इस तरह के कदम

खबरों के तहत घटना सुबह की बताई जा रही है। सूचना के आधार पर स्टेशन को खाली कराया गया है और आने वाली ट्रेनों को एहतियात के तौर पर रोक दिया गया है। हांलाकि अभी तक बम पुलिस और स्कॉड के हाथ नही लगा है।

Next Story