मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के Satna में Bollywood का रूख, मुंबई की रॉक्सी स्टूडियो बनाएंगी Web Series

मध्यप्रदेश के Satna में Bollywood का रूख, मुंबई की रॉक्सी स्टूडियो बनाएंगी Web Series
x
MP NEWS : भारत देश के मध्यप्रदेश में बॉलीवुड (Bollywood) की पसंद बनने लगा है। शायद यही वजह है कि फिल्म निर्माण के लिये बॉलीवुड की टीम एमपी पहुचने लगी है।

MP NEWS : भारत देश के मध्यप्रदेश में बॉलीवुड (Bollywood) की पसंद बनने लगा है। शायद यही वजह है कि फिल्म निर्माण के लिये बॉलीवुड की टीम एमपी पहुचने लगी है। मुंबई की जानी-मानी फिल्म कंपनी रॉक्सी स्टूडियो बहुत जल्द एमपी के विभिन्न लोकेशन्स में तीन प्रोजेक्ट पर फिल्म निर्माण के कार्य को शुरू करने वाला है। इस प्रोजेक्ट को मध्यप्रदेश में लगातार पैर पसार रही फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी अहम माना जा रहा है।

प्रदेश के कई स्थानों पर शूट की जाएगी Web Series

कंपनी के सीईओ और फाउंडर कुशल चक्रवर्ती का कहना है कि मध्य प्रदेश में कुछ बनाने के लिये अपार संभावनाएं है, कला-संस्कृति के मामले में प्रदेश विश्व स्तर पर विख्यात है, और जरूरी है कि दुनिया के सामने इसे लाया जाए। उन्होंने यह भी बताया कि बहुत जल्द वो अपनी अपकमिंग हिंदी फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग इंदौर, ग्वालियर और सतना के अलग-अलग क्षेत्रों में करेंगे, इसका ब्लूप्रिंट भी तैयार कर लिया गया है।

भारत का दिल है एमपी

रॉक्सी स्टूडियो की ब्रांड एंबेस्डर बॉलीवुड की मॉडल शर्मिष्ठा विश्वास ने कहा, मध्य प्रदेश भारत का दिल है। हम लोग अगले महीने से यहां शूटिंग शुरू करेंगे। शर्मिष्ठा ने बताया कि आगामी वेब सीरीज और हिंदी फिल्म के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को अनुबंधित कर लिया गया है, जिसकी घोषणा बहुत जल्द की जाएगी।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story