मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के बालाघाट में नाव पलटी, 3 युवकों की जल समाधि, दो युवक तैरकर बाहर निकले

MP Satna News
x
Balaghat News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट (Balaghat) में नव पलटाने से तीन युवको की मौत।

Balaghat News: जंगल में बाघ देखनी की चाहत में कार से सैर सपाटा करने पांच युवक गये हुए थे। लेकिन उन्हें बाग नहीं दिखा। ऐसे में युवकों की टोली नाव लेकर तालाब में घुस गए। नाव जैसे ही बीच तालाब में पहुंची वह पलट गई। जिसमें तीन युवक डूब गए तो वही दो युवकों ने तैरकर अपनी जान बचाई। वही इस हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचा प्रशासन राहत एवं बचाव कार्य में लग गया। लेकिन रात ज्यादा हो जाने की वजह से रोकना पड़ा। शुक्रवार सुबह युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। जिन्हें पोस्टमार्टम पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया।

जंगल गए थे बाघ देखने

मिली जानकारी के अनुसार बालाघाट जिले के लालबर्रा क्षेत्र निवासी अश्वनी ब्रह्मे अपने साथियों के साथ सोनवनी टेकाड स्थित जंगल में बाघ देखने गए हुए थे। बाघ नहीं दिखा जिस पर अश्वनी के साथ रहे अन्य चार लड़कों ने प्राचीन तालाब टेकारी घाट पहुंच गए।

नाव पर हुए सवार

बताया जाता है कि टेकाडी घाट तालाब पहुंचे। जहां पर युवकों को मछुआरों की नाव खड़ी दिखी। जिस वक्त तालाब के पास युवक पहुंचे वहां मछुआरे नहीं थे। ऐसे में युवकों ने मछुआरों का इंतजार किए बगैर नाव को लेकर तालाब में चल दिए। बताया जाता है कि कुछ दूर जाने के पश्चात नाव पलटने लगी। जिस पर युवक कूद गए। साथ ही नाव भी पलट गई।

इस हादसे में पंकज पटेल, दीपांकर बिसेन और अश्विन ब्रह्मे मौत हो गई। वही नाव में सवार योगेश और कमलेश तैर कर बाहर निकल आए। इनकी भी तबीयत खराब होने से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीनों युवकों का शव शुक्रवार सुबह गोताखोरों ने निकाल लिया। तीनों मृतकों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है। यह घटना गुरुवार शाम 5ः00 बजे की बताई जा रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story