मध्यप्रदेश

Kailash Vijayvargiya: बीजेपी के विजयवर्गीय का नीतीश पर वार, कहा बिहार सीएम ब्रॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों जैसे

Kailash Vijayvargiya: बीजेपी के विजयवर्गीय का नीतीश पर वार, कहा बिहार सीएम ब्रॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों जैसे
x
Kailash Vijayvargiya On Nitish Kumar: भाजपा नेता ने बिहार के मुख्यमंत्री को लेकर बयान दिए हैं उन्होंने कहा कि सीएम ब्रॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों जैसे हैं।

MP Latest News: बिहार में पार्टी बदल कर सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का बयान अब चर्चा में आ गया है। विदेश से एमपी पहुंचे श्री विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा में बिहार सरकार को घेरा है। उन्होने नीतिश कुमार की संज्ञा बॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों से किया है।

क्या कहा विजयवर्गीय ने..

मीडिया से चर्चा करते हुए बिहार में सत्ता परिवर्तन को लेकर विजयवर्गीय ने कहा जब यह परिवर्तन हुआ तब मैं अमेरिका में था। वहां मुझे एक परिचित ने कहा कि विदेश में जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती है वैसे बिहार की राजनीति है।

Kailash Vijayvargiya Statement On Nitish Kumar Video:


साझा किए विदेश के अनुभव

कैलाश विजयवर्गीय ने जहाँ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की उम्र पर चुटकी ली और कहा कि कमलनाथ जी की उम्र 75 से ऊपर हो गई है उनकी बात को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। तो वहीं उन्होने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर विदेशों में भी धूम रही, वहां भारतीयों में काफी उत्साह था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को सभी स्वीकारते हैं।

पीएम ने कहा था महिलाओं का सम्मान करना है

15 अगस्त के मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने लाल किले से कहा था की अब देश में महिलाओं का सम्मान करने का संकल्प लेना होगा, एक तरफ जहाँ देश के पीएम महिला सम्मान की बात कर रहें हैं वहीँ दूसरी और मध्यप्रदेश के वरिष्ठ बीजेपी नेता महिलाओं के लिए भद्दी टिप्पणी कर रहें हैं।

Next Story