मध्यप्रदेश

बीजेपी ने एमपी में चुनाव का किया शंखनाद, कहा अबकी बार 200 पार,गुजरात फार्मूला चर्चा में...

MP Katni News
x
MP Katni News: एमपी के कटनी में भाजपा नेताओं की बैठक में विधानसभा चुनाव का भाजपा ने शंखनाद कर दिया है

Katni MP News: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने शंखनाद कर दिया है। शानिवार को एमपी के कटनी में आयोजित हुई भाजपा की बैठक में प्रदेश के पदाधिकारियों ने हिस्सा लेकर अबकी बार 200 के पार का नारा लगाया है। बैठक के दौरान कार्यकत्ताओं को 50 प्रतिशत वोट शेयर करने का टारगेट देते हुए मैदान में उतरने की सलाह दी है।

गुजरात फार्मूला के संकेत

हाल ही में गुजरात राज्य के विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड बहुमत को देखते हुए एमपी में भी गुजरात फार्मूला अपनाने के संकेत मिल रहे है। ऐसे में सत्ता और संगठन में बड़े बदलाव हो सकते है, हांलाकि अभी खुलकर इसका ऐलान नही किया गया है। ज्ञात हो कि गुजरात में चुनाव से पूर्व बड़ा बदलावं किया गया था। जिसमें कई मंत्रियों और सेटिंग वाले विधायकों के टिकट काटे गए थें।

पहली बार बोले नेता

कटनी में आयोजित हुई प्रदेश भाजपा के र्शीष नेताओं की बैठक में पहली बार चुनाव को लेकर बात की गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कंहा कि गुजरात में पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं के नेतृत्व में सरकार बनी है। गुजरात चुनाव में 53 प्रतिशत वोट शेयर मिला है। मध्यप्रदेश में भी हम इस दिशा में बढ़ रहे हैं। विधानसभा चुनाव-2023 में 50 प्रतिशत से ज्यादा वोट शेयर का टारगेट है। वोट शेयर का संकल्प पूरा करते हुए गुजरात की जीत को मध्यप्रदेश में भी दोहराएंगे।

मुख्यमंत्री ने भी लिया हिस्सा

कटनी में आयोजित हुई प्रदेश की बड़ी बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, फग्गन सिंह कुलस्ते, राष्ट्रीय मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद, अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य, महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया सहित अन्य नेताओं ने हिस्सा लेकर बात रखी है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story