मध्यप्रदेश

BJP Leader Sana Khan Murder Case: पति अमित साहू ने हत्या कर नदी में फेका, जबलपुर से हुआ गिरफ्तार

BJP Leader Sana Khan Murder Case: पति अमित साहू ने हत्या कर नदी में फेका, जबलपुर से हुआ गिरफ्तार
x
Nagpur BJP Leader Sana Khan Murder Case, Husband Amit Shahu Jabalpur News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) से जरूरी खबर सामने आ रही है।

Nagpur BJP Leader Sana Khan Murder Case, Husband Amit Shahu Jabalpur News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) से जरूरी खबर सामने आ रही है। बता दें की दस दिन पहले लापता हुई भाजपा नेता सना खान (BJP Leader Sana Khan) के पति अमित साहू (Amit Sahu) को शुक्रवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में गिरफ्तार किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमित साहू (Amit Sahu) ने अपनी पत्नी के मर्डर की बात कबूल कर ली है।

बता दें की इस मामले के सिलसिले में नागपुर पुलिस की टीम ने जबलपुर के घोड़ा बाजार इलाके से एक और शख्स को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार अमित साहू ने सना खान की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया हालाँकि, उसका शव अब तक नहीं मिल पाया है। पुलिस ने जानकारी दी की भाजपा नेता सना खान के शव को ढूंढने का ऑपरेशन जारी है।

जानकारी के अनुसार सना खान जबलपुर जाने के बाद लापता हो गईं। परिजनों के बताया सना खान एक अगस्त को जबलपुर गई थीं। वहां उसकी मुलाकात अमित साहू से हुई। बताया गया की सना खान एक प्राइवेट बस से नागपुर से निकली और जबलपुर शहर पहुंचकर अपनी मां को फोन किया। कुछ देर बाद वह लापता हो गई और एक बार फिर जब सना खान की मां ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

पुलिस ने जानकारी दी की अमित साहू ने यह नहीं बताया है कि उसने सना खान की हत्या क्यों की, आगे की जांच चल रही है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली नागपुर पुलिस टीम महाराष्ट्र गई है और कहा है कि उन्हें आज स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

Next Story