मध्यप्रदेश

एमपी के अनूपपुर में मेटाडोर की ठोकर से बाइक सवार की मौत, भीड़ ने की तोड़फोड़

एमपी के अनूपपुर में मेटाडोर की ठोकर से बाइक सवार की मौत, भीड़ ने की तोड़फोड़
x
Accident In Anuppur: दुर्घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने मेटाडोर में तोड़-फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया।

MP Anuppur News: जिले के चचाई थाना क्षेत्र के विवेकनगर के पास रविवार की सुबह मेटाडोर की ठोकर से बाइक सवार अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने मेटाडोर में तोड़-फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइस के बाद मामला शांत हो गया। पुलिस द्वारा मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया गया। जहां से अधेड़ के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार समसुद्दीन सिद्दीकी 58 वर्ष अपनी बाइक में सवार होकर विवेकनगर कालोनी जा रहे थे। इसी दरमियान अचानक पीछे से आए मेटाडोर ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार उछलकर सड़क में जा गिरा। फलस्वरूप मेटाडोर की चपेट में आने से वृद्ध की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

चालक फरार

बताया गया है कि घटना के बाद से चालक मेटाडोर छोड़ कर फरार हो गया है। पुलिस द्वारा वाहन को जब्त कर थाने में खड़ा करवा दिया गया है। पुलिस द्वारा चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि वाहन के नंबर के आधार पर चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही चालक पुलिस की पकड़ में होगा।

आग से जलाने का प्रयास

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने मेटाडोर में जम कर तोड़ फोड़ की। भीड़ मेटाडोर में लाग लगाने का भी प्रयास कर रही थी। लेकिन भीड़ मेटाडोर में आग लगा पाती, पुलिस ने भीड़ पर काबू पा लिया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story