मध्यप्रदेश

Bijli Bill Mafi In MP 2023: शिवराज का बड़ा ऐलान! सभी के बिजली बिल होंगे माफ़, विभाग को निर्देश जारी

Bijli Bill Mafi In MP 2023
x

Bijli Bill Mafi In MP 2023

Bijli Bill Mafi In Madhya Pradesh 2023: विधानसभा चुनाव 2023 के पहले प्रदेश की जनता के हित के लिए शिवराज सरकार द्वारा कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही है.

Bijli Bill Mafi In MP 2023 | Bijli Bill Mafi In Madhya Pradesh 2023: विधानसभा चुनाव 2023 के पहले प्रदेश की जनता के हित के लिए शिवराज सरकार द्वारा कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही है. आज यानि 10 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मध्यप्रदेश के रीवा जिले से लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की तीसरी क़िस्त जारी की गई है. लाड़ली बहना योजना का लाभ प्रदेश की करोड़ो महिलाओ के द्वारा उठाया जा रहा है. एक क्लिक में सभी के खाते में 1000 रूपए भेजने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान करते हुए मध्यप्रदेश में बिजली बिल माफ़ी को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है.

MP Bijli Bill Mafi 2023 | Madhya Pradesh Bijli Bill Mafi 2023

दरअसल शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना की तीसरी क़िस्त भेजे के दौरान ऐलान किया की प्रदेश की जनता को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी. मुख्यमंत्री के अनुसार सरकार बिजली बिल को लेकर कड़ा कदम उठाने जा रही है.

शिवराज ने ऐलान करते हुए कहा की बड़े बिजली बिल को छोटा किया जायेगा. वही गरीबो के बिजली के बिल सरकार के द्वारा भरा जायेगा. शिवराज ने कहा की 1 किलोवाट तक की बिजली खपत करने वाले गरीब परिवार का बिल हमारी सरकार के द्वारा भरा जायेगा. बताते चले की शिवराज सिंह चौहान की बिजली बिल माफ़ी योजना का लाभ 25 लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं को मिलेगा.

विभाग तक नहीं पंहुचा आदेश

बताते चले की शिवराज सिंह चौहान के बिजली बिल माफ़ी के बाद अभी तक कोई लिखित आदेश नहीं पंहुचा है. न ही अभी कोई घोषणा का असर दिख रहा है. बिजली विभाग के एक अधिकारी ने बताया की आदेश आने के बाद इस नियम को लागू कर दिया जायेगा.

Next Story