मध्यप्रदेश

MPPEB: अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर, परीक्षा तिथि में हुआ बदलाव, एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

Sanjay Patel
22 July 2023 9:02 AM GMT
MPPEB: अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर, परीक्षा तिथि में हुआ बदलाव, एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड
x
MPPEB: उम्मीदवारों और छात्रों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मंडल द्वारा परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। प्रवेश पत्र जारी होने के साथ ही एग्जाम डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

MPPEB, MPESB: उम्मीदवारों और छात्रों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मंडल Madhya Pradesh Staff Selection Board द्वारा परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। प्रवेश पत्र जारी होने के साथ ही एग्जाम डेट की भी घोषणा कर दी गई है। ऐसे में परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को जान लेना आवश्यक है कि परीक्षा तिथि में एमपीपीईबी द्वारा बदलाव किया गया है।

MPPEB Exam Date: परीक्षा तिथि में बदलाव

मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल द्वारा एनिमल हसबेंडरी और डेहरी टेक्नोलॉजी डिप्लोमा एंट्रेंस टेस्ट 2023 Animal Husbandry and Dehri Technology Diploma Entrance Test के लिए एडमिट कार्ड की घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही परीक्षा की तारीख में भी बदलाव किया गया है। परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को यह जान लेना चाहिए कि परीक्षा का आयोजन कब होगा। एनिमल हसबेंडरी और डेहरी टेक्नोलॉजी डिप्लोमा एंट्रेंस टेस्ट की परीक्षा का आयोजन 27 जुलाई को किया जाएगा।

MPPEB Exam Admit Card: एडमिट कार्ड की घोषणा

एमपीपीईबी ने प्री वेटरनरी एंड फिशरीज टेस्ट 2023 परीक्षा Pre Veterinary And Fisheries Test के लिए एडमिट कार्ड की घोषणा कर दी है। इसके लिए परीक्षा का आयोजन 28 जुलाई को किया जाएगा। परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी एडमिट कार्ड को ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए यहां पर लिंक उपलब्ध कराई जा रही है।

MPPEB Exam Admit Card How to Download: एडमिट कार्ड डाउनलोड प्रोसेस

इस परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करेन के लिए अभ्यर्थियों को सबसे पहले कर्मचारी चयन मंडल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। जहां होम पेज पर दिए गए लेटेस्ट अपडेट पर क्लिक करें। अब परीक्षा के लिंक पर क्लिक करें। एडमिट कार्ड के बॉक्स में 13 अंकों का एप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज करें। अब एडमिट कार्ड डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट निकालकर अपने पास रख सकते हैं।

Next Story