मध्यप्रदेश

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के करीबी नरेंद्र सलूजा भाजपा में शामिल, पूर्व सीएम पर गंभीर आरोप लगाए

कमलनाथ के करीबी नरेंद्र सलूजा भाजपा में शामिल
x

कमलनाथ के करीबी नरेंद्र सलूजा भाजपा में शामिल

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में है. इस बीच कांग्रेस को बड़ा झटका मिला है. कमलनाथ के करीबी नरेंद्र सलूजा ने सीएम शिवराज के हांथो भाजपा की सदस्यता ले ली है.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में है. इस बीच कांग्रेस को बड़ा झटका मिला है. कमलनाथ के करीबी नरेंद्र सलूजा ने सीएम शिवराज के हांथो भाजपा की सदस्यता ले ली है. साथ ही सलूजा ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर गंभीर आरोप भी मढ़ें हैं.

शिवराज की मौजूदगी में थामा भाजपा का दामन

शुक्रवार की सुबह जब पूरी एमपी कांग्रेस राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में मशगूल थी, इस बीच कमलनाथ के करीबी नरेंद्र सलूजा ने बगावती तेवर दिखाते हुए भाजपा का दामन थाम लिया. सलूजा सीएम शिवराज की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए. इंदौर में बीते दिनों प्रकाश पर्व पर हुए विवाद को लेकर कांग्रेस खेमे की तरफ से सलूजा पर साजिश रचने के आरोप लगाए जा रहे थे.

कमलनाथ ने पीसीसी आने से मना किया था

सूत्रों की माने तो उसके बाद से कमलनाथ ने सलूजा को PCC आने से मना कर दिया था. इसके पहले जब मध्य प्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की टीम बनाई गई थी और केके मिश्रा को अध्यक्ष बनाया गया था तभी सलूजा ने अपने उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि बाद में कमलनाथ से बातचीत के बाद वे वापस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष का काम संभाल रहे थे.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story