मध्यप्रदेश

एमपी के सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान, कुख्यात अपराधियों के लिए भाजपा उठाएगी यह कदम

MP Old Pension Scheme News
x
MP News: सीएम शिवराज ने कहा है कि आदतन कुख्यात अपराधियों को भाजपा न तो टिकट देगी और न ही किसी जनप्रतिनिधि पद पर बैठाएगी.

MP News: आदतन कुख्यात अपराधियों को लेकर एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chouhan) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होने कंहा है कि इस तरह के लोगो के सबंध में जानकारी अगर संज्ञान में आई तो भाजपा किसी आदतन कुख्यात अपराधी को टिकट नहीं देगी और जनप्रतिनिधि के पद पर प्रतिष्ठित नहीं करेगी।

इंदौर में लिया एक्शन

सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan Statement) का एक बयान जारी हो रहा है। जिसमें वे कुख्यात बदमाशों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कहते हुए टिकट और पद पर न बैठाने की बात कह रहे है। उन्होने कहा कि जैसे ही इंदौर के टिकट का मसला संज्ञान में आया कि किसी आदतन अपराधी के परिवार को टिकट मिला है, मैंने प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री से बात की और तत्काल उस टिकट को विड्रा किया।

इस तरह से कुख्यात की दी संज्ञा

शिवराज सिंह (Shivraj Singh) का कहना है कि सार्वजनिक जीवन में जनता से चुने हुए प्रतिनिधि लोक सेवा,जन कल्याण और विकास के लिए होते हैं। उन्होने कहा कि अपराधियों को कोई स्थान नहीं है, उन्होने कुख्यात बदमाशों की संज्ञा देते हुए कहा कि कोई राजनीतिक मामले हैं आदतन अपराधी नहीं है, कई बार लड़ाई झगड़ा आपस में हो जाता है, तो बात अलग है। उन्होंने कहा कि मैं कुख्यात आदतन अपराध की बात कर रहा हूं।

उनका कहना था कि कई बार परिवारों में सामान्य मामले होते हैं। वैसी कोई परिस्थिति है या कहीं कोई घटना हो गई अपराधी नहीं हैं या राजनीतिक मामले हो गए, मैं उनकी बात नहीं कर रहा हूं, वो मामले अलग हैं। लेकिन कुख्यात आदतन अपराधी जो लगातार गड़बड़ करते हैं, जिनके खिलाफ ऐसे बड़े केसेस हैं, जुआं, सट्टा, अनैतिक गतिविधियां में लिप्त हैं, उन्हें भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपना उम्मीदवार नहीं बनाएगी और अगर कहीं बना होगा तो उसे भी वापस ले लेगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story