मध्यप्रदेश

एमपी में बिजली कंपनी का बड़ा एक्शन, 4 उप महाप्रबंधक, 13 सहायक प्रबंधक और 2 प्रबंधकों की रोकी वेतन, मचा बवाल

एमपी में बिजली कंपनी का बड़ा एक्शन,  4 उप महाप्रबंधक, 13 सहायक प्रबंधक और 2 प्रबंधकों की रोकी वेतन, मचा बवाल
x
एमपी में बिजली कंपनी ने लापरवाही करने वाले 19 अधिकारियों की वेतन रोक दी है.

मुरैना। मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी का बड़ा एक्शन सामने आया है। जंहा लापरवाही करने वाले 19 अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। कंपनी के इस एक्शन से अधिकारियों सहित कर्मचारियों में खलबली मच गई है। आरोप है कि उक्त अधिकारियों ने कंपनी के प्रति गंभीरता नही दिखाई है। जिसके चलते उनके वेतन रोकने के आदेश दिए गए है।

मुरैना जिले के है ये अधिकारी

कंपनी ने जिन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वेतन रोकने का आदेश दिया है वे मुरैना वृत्त के 4 उप महाप्रबंधक, 13 सहायक प्रबंधक और 2 प्रबंधकों शामिल है। इनका नवंबर माह का वेतन रोक गया है।

कार्य में पाई गई है लापरवाही

कंपनी के महाप्रबंधक पीके शर्मा ने अधिकारियों के वेतन रोके जाने को लेकर मीडिया को जानकारी दिए है कि वृत्त अंतर्गत पदस्थ उपप्रबंधक, प्रबंधक स्तर के अधिकारियों को प्रति माह विद्युत चेकिंग का जो लक्ष्य दिया गया था। उसमें उन्होने लापरवाही की है। इसके लिए एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें कार्य सही नही पाए गया और इसें अधिकारियों की लापरवाही मानते हुए वेतन रोकने के आदेश दिए गये है।

इतना ही नही अधिकारियों-कर्मचारियों को चेतावनी दी गई है कि अगर दिंसबर माह में भी लापरवाही पाई जाती है तो इसी तरह की कार्रवाई की जाएगी। जिम्मेदार लोग अपने उपभोक्ताओं की सुविधा के साथ ही कंपनी के हित में काम करें। ज्ञात हो कि बिजली कंपनी लगातार अधिकारियो-कर्मचारियों को चेकिग करने सहित बिल वसूली को लेकर लक्ष्य निर्धारित कर रही है। इसमें अधिकारी-कर्मचारी लापरवाही कर रहे है तो वही ऐसे लोगो के खिलाफ अब कार्रवाई भी तय की जा रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story