मध्यप्रदेश

एमपी के नर्मदापुरम में बड़ा हादसाः भोपाल जा रही बस पलटी, 26 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर

Sanjay Patel
16 May 2023 7:05 AM GMT
एमपी के नर्मदापुरम में बड़ा हादसाः भोपाल जा रही बस पलटी, 26 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर
x
MP News: मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम में बड़ा हादसा घटित हो गया। नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर यात्रियों से भरी बस पलट गई। हादसा मंगलवार की सुबह तकरीबन 7 बजे घटित हुआ।

मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम में बड़ा हादसा घटित हो गया। नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर यात्रियों से भरी बस पलट गई। हादसा मंगलवार की सुबह तकरीबन 7 बजे घटित हुआ। बस पिपरिया से रवाना होकर भोपाल जा रही थी। इस हादसे में 25 यात्री घायल हुए हैं जिनमें से 6 की हालत गंभीर बताई गई है। घायलों को उपचार के लिए सोहागपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जबकि गंभीर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

यात्रियों ने कहा ड्राइवर मोबाइल पर बात कर रहा था

मंगलवार की सुबह पिपरिया से भोपाल जा रही यात्रियों से भरी बस पलट गई। यह बस शिवहरे ट्रैवल्स की बताई गई है। बस जैसे ही नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर करणपुर गांव के समीप पहुंची दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। किसी का कहना है कि बस की स्टीयरिंग फेल हो गई तो किसी का कहना था कि ड्राइवर बस चलाते समय मोबाइल पर बात कर रहा था। जिससे वह बस से अपना नियंत्रण खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने के बाद मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई।

बस के अंदर फंस गए थे कुछ घायल

पिपरिया से भोपाल के बस मंगलवार की सुबह 6.30 बजे रवाना हुई थी। जो रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई। जिसके बाद मौके पर सोहागपुर थाना पुलिस पहुंच गई। हादसे के बाद कुछ यात्री तो खुद बस से बाहर निकल आए थे किंतु कुछ ऐसे भी घायल थे जो बस में फंस गए थे। जिनको मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बस से बाहर निकाला गया। मौके पर एसडीओपी मदन मोहन समर और थाना प्रभारी प्रवीण कुमार चौहान भी पहुंचे। नर्मदापुरम के जिला अस्पताल में तकरीबन सात घायलों का इलाज जारी है जिसमें एक बच्ची भी शामिल है। हादसे में बस चालक को भी चोटें पहुंची हैं। घायलों द्वारा बस दुर्घटना के कई बार बताए गए हैं किंतु असली वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Next Story