मध्यप्रदेश

एमपी के सागर में बड़ा हादसाः कुएं में समाई कार, पिता समेत दो बच्चों की दर्दनाक मौत

Sagar Car Accident News
x
एमपी के सागर में एक कार कुएं में समा जाने से उसमें सवार पिता और दो पुत्रों की मौत हो गई

Sagar Car Accident News: मध्य प्रदेश के सागर में गुरुवार रात भीषण हादसा हो गया। बच्चों को कार से सैर सपाटा कराने के दौरान कार कुएं में जा गिरी और दोनों बच्चो सहित पिता की पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग पहुचं गए तो वही सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन का दल पहुचा और रेस्क्यू अभियान चलाया गया। कार बैक करने के दौरान कुएं में जा गिरी। कुआं गहरा होने के कारण काफी मशक्कत के बाद तीनों के शव बाहर निकाले जा सके। मोतीनगर पुलिस हादसे का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पेशे से शिक्षक थे मृतक

जानकारी के तहत रेलवे ट्रैक के पास गोविंदनगर कॉलोनी में 40 वर्षीय शिक्षक हिमांशु तिवारी का परिवार रहता है। शिकारपुर माध्यमिक शाला में पदस्थ हिमांशु गुरुवार की रात बेटे नित्यांशु उर्फ बिट्टू तिवारी 14 वर्ष और धनंजय उर्फ ध्रुव तिवारी 10 वर्ष का शव प्रशासन ने कुंए से बाहर निकाला है।

घर के नजदीक था कुंआ

बताया जा रहा है कि जिस कुएं में यह हादसा हुआ है वह घर के सामने ही कुछ दूरी पर है। वे बच्चो को घुमने के बाद कार घर में खड़ी करने के लिए रिवर्स कर रहे थे, तभी अचानक कार की स्पीड बढ़ गई और पीछे की तरफ कुएं में जा गिरी। उनकी पत्नी मणिप्रभा घर के अंदर थी। कुएं में कुछ गिरने की आवाज सुनकर लोगों ने उसमें झांका तो कार का हिस्सा दिखाई दिया। इससे अफरा-तफरी मच गई और कॉलोनी के लोग जमा हो गए।

दिव्यांग बेटे के लिए खरीदी थी कार

हिमांशु का बड़ा बेटा बिट्टू जन्म से ही दिव्यांग था। उसे घुमाने के लिए पिता ने कार खरीदी थी। हिमांशु रात में भोजन के बाद रोज घर के सामने वाले मैदान में दोनों बच्चों को कार से घुमाते थे। कई बार पड़ोसियों के बच्चे भी कार में घूमने जाते थे। गुरुवार की रात सिर्फ दोनों बेटे ही कार में थे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story