मध्यप्रदेश

Bhopal: भोपाल में हाई स्पीड लग्जरी कार ने, एक-एक कर के 13 लोगों को कुचला

Bhopal: भोपाल में हाई स्पीड लग्जरी कार ने, एक-एक कर के 13 लोगों को कुचला
x
Accident In Bhopal: भोपाल के रायसेन रोड़ पर लग्जरी कार ने 13 लोगो को कुचल कर घायल कर दिया।

MP Bhopal News: मध्यप्रदेश की राजधानी में हाई स्पीड कार (High Speed Car) का कहर सामने आया है और रायसेन रोड पर कार सवार ने एक-एक करके 13 लोगो को कुचल दिया। वहीं आगे जाकर कार पलट गई। फिल्मी तर्ज पर यह पूरा हादसा होना बताया जा रहा है। जहाँ कार चालक की रफ्तार डराने वाली थी वही दो पहिया वाहन सवार जोरदार टक्कर लगने के चलते उछल कर दूर तक गिर रहे थें। कई लोगो को गंभीर चोट लगी है।

कार चालक को पब्लिक ने सिखाया सबक

जिसके बाद गुस्साए लोगो ने कार में फंसे चालक को वाहन से निकाला और उसकी धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है। जहाँ मामले में कार्रवाई कर रही है, हालाँकि कार चालक कौन है, इसकी जानकारी पुलिस ने गोपनीय रखे हुए है। जिससे माना जा रहा है कि कोई हाई प्रोफाइल मामला हो सकता है।

घायल दिखाई देता तब तक दूसरी दुर्घटना

पिपलानी पुलिस द्वारा बताया गया कि यह कार आईएसबीटी की तरफ से आई थी। इस कार ने अपने सामने आने वाली एक के बाद एक 13 बाइक को टक्कर मारी। इनमें से कई गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने बताया कि कार की स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा से ज्यादा थी। जब तक एक एक्सीडेंट दिखाई देता तब तक दूसरे की आवाज आ रही थी। बहरहाल पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है और जांच के बाद कार चालक का मामला सामने आ पाएगा।

Next Story