मध्यप्रदेश

Bhopal Hyderabad Bus Fire: आग से धधकने लगी 40 यात्रियों से भरी बस, मच गई चीख पुकार

Bhopal Hyderabad Bus Fire News
x
Bhopal Hyderabad Bus Fire News: भोपाल से हैदराबाद जा रही एक वॉल्वो बस में लगी आग

Bhopal Hyderabad Bus Fire News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नेशनल हाईवे 69 पर बैतूल जिले (Betul District) में एक बड़ा हादसा हो गया और यात्रियों से भरी बस में आग भड़क गई। गनीमत रही कि बस में लगी आग को चालक ने देख लिया और वह बस को रोककर यात्रियों को नीचे उतर जाने के लिए चिल्लाने लगा। यात्रियों के उतरते ही पूरी बस आग का गोला बन गई और धूं-धूं कर जलने लगी।

भोपाल से हैदराबाद जा रही थी बस

खबरों के तहत निजी बस संचालक की बोल्वो बस भोपाल से हैदराबाद (bhopal to hyderabad bus accident) जा रही थी। वह जैसे ही बैतूल से 20 किलोमीटर दूर नीम पानी के पास पहुची तो उसमें पहले धुआं और फिर आग फैल गई। बताया जाता है कि जिस बस में आग लगी है वह वर्मा ट्रेवल्स की वॉल्वो बस क्रमांक एमपी 04 पीए 5632 की है और वह भोपाल से हैदराबाद के लिए रवाना हुई थी।

35 से 40 यात्री थें सवार

बताया जा रहा है कि बस में जिस समय यह हादसा हुआ है, उस समय उसमें 35 से 40 यात्री सवार थें और सभी सुरक्षित बताए जा रहे है, जबकि बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है। बैतूल से पहुचें फायर बिग्रेड ने बस में जल रही आग को बुझाया है। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद शाहपुर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस का मानना है की टायर बर्स्ट होने से बस में आग फैली है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही घटना सामने आएगी।

Next Story