मध्यप्रदेश

Barwani News: खाई में गिरा श्रद्धलुओं से भरा पिकअप वाहन, 4 की मौत, 15 से ज्यादा घायल

Barwani News: Pickup vehicle full of devotees fell into the ditch, 4 killed, more than 15 injured | खाई में गिरा श्रद्धलुओं से भरा पिकअप वाहन, 4 की मौत, 15 से ज्यादा घायल
x
पिकअप वाहन में नागलवाड़ी स्थित शिखर धाम में दर्शन करने जा रहें थें श्रद्धालु, सभी मृतक धार जिले के.

Barwani Road Accident News / मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. नागलवाड़ी स्थित शिखर धाम जा रहें श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खाई में समा गया. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 से अधिक की संख्या में लोग घायल बताए जा रहें हैं. वाहन में 28 लोग सवार बताए जा रहें हैं.

हादसे के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को धार निवासी श्रद्धालु पिकअप वाहन से नागलवाड़ी स्थित शिखर धाम में दर्शन के लिए जा रहें थें. इसी दौरान ग्राम टवलई के करीब ऊंचाई में एक अन्य वाहन को साइड देने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित हो गया और खाई में जा समाया.

इस भयावह सड़क हादसे में 10 वर्षीय बालक जतिन पिता रवि की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 14 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया. इनमें से तीन को जिला अस्पताल में मृत घोषित किया गया. इन तीन मृतकों में 19 वर्षीय नंदिनी पिता मना, 35 वर्षीय किरण पति मुकेश और 26 वर्षीय दिलीप पिता मांगीलाल शामिल है.

शेष घायलों का नागलवाड़ी स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है. इस घटना के बाद नागलवाड़ी मंदिर संस्थान द्वारा मृतकों के परिजनों को 5-5 हजार व घायलों को 2-2 हजार रुपये की सहायता राशि की घोषणा की गई है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story