मध्यप्रदेश

MP के दमोह में गिट्टी से भरा डंपर घर के ऊपर पलटा, 4 लोगो की मौके पर मौत

MP के दमोह में गिट्टी से भरा डंपर घर के ऊपर पलटा, 4 लोगो की मौके पर मौत
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में गिट्टी से भरा डंपर घर के ऊपर पलट गया जिसमे 4 लोगो की मौके पर मौत हो गई।

दमोह (Damoh) जिले के बटियागढ़ के अंजनी की टपरिया क्षेत्र में सड़क किनारे बने एक मकान पर गिट्टी से भरा डंपर पलट गया। यह घटना शुक्रवार रात 11 बजे की बताई जा रही है। घर के अंदर रहे 5 लोगों में स 3 की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं डंपर में बैठे एक अन्य युवक की मौत हो गई। माना जा रहा है कि वह डंपर का क्लिनियर होगा।

घर में सो रहे थे लोग

जानकारी के अनुसार बटियागढ़ थाना क्षेत्र क्षेत्र के टपरिया में गिट्टी लोड कर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर हरिराम अहिरवार के घर पर पलट गया। हादसे में डंपर की चपेट में आए हरिराम के 2 पुत्र तथा 1 पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक महिला और एक छोटी बच्ची गंभीर रूप से घायल है।

ट्रक छोड़कर भागा चालक

हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। उसने यह भी देखना उचित नहीं समझा हादसे के बाद उसका साथी क्लीनियर कहां और किस हालत में है। बताया जाता है इस हादसे में साथ में बैठे क्लीनर की भी मौत हो गई है।

घायल अस्पताल में भर्ती

हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची बटियागढ़ थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घर अंदर ऐसे लोगों को बाहर निकाल कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वही मृतकों को भी अस्पताल की मोर्चरी में पीएम के लिए रखवा दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि हरिराम का घर डंपर पलटने से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। ऐसे में उसे तत्काल सहायता उपलब्ध करवाई जाए जिससे उसके निवास करने के लिए एक घर हो जाए।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story