मध्यप्रदेश

एमपी: ₹65000 की रिश्वत लेते कमिश्नर कार्यालय का बाबू ट्रैप, कार्यालय में मच गया हड़कंप

Jabalpur MP News
x
Jabalpur MP News: जबलपुर कमिश्नर कार्यालय के बाबू को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते रंगे हाथो किया ट्रेप

जबलपुर। कमिश्नर कार्यायल जबलपुर में पदस्थ क्लर्क चन्द्र कुमार दिक्षित को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने गुरूवार की दोपहर 12 बजे 65000 रूपये की रिश्वत लेते रंगेहाथो पकड़ लिया है। लोकायुक्त की इस कार्रवाई से कार्यालय में खलबली मच गई। वही पकड़े गए क्लर्क के खिलाफ लोकायुक्त ने भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है।

अपील प्रकरण को पक्ष में करने ले रहा था रूपये

दरअसल शिकायत कर्त्ता ग्राम पाली खुर्द तहसील छपारा जिला सिवनी निवासी टीकाराम चंद्रवंशी ने जबलपुर लोकायुक्त एसपी से शिकायत किया था कि उससे कमिश्नर कार्यालय का क्लर्क चन्द्र कुमार दिक्षित अपील प्रकरण को पक्ष में करने 65000 रूपये की घूंस मांग रहा है। जिस पर लोकायुक्त ने टीम बनाकर यह कार्रवाई कार्यालय में उस समय की है जब शिकायत कर्त्ता रिश्वत के रूपये बाबू को दे रहा था।

यह है मामला

शिकायत कर्त्ता टीकाराम चन्द्रवंशी ने बताया कि उसके पिताजी की ग्राम पाली खुर्द छपारा में 18 हेक्टेयर भूमि स्थित है जिसमें से 7 हेक्टेयर जमीन बंदोबस्त रिकॉर्ड में किसी अन्य के नाम दर्ज हो गई है, जिसका अपील प्रकरण कमिश्नर कार्यालय जबलपुर में चल रहा है, अपील प्रकरण को आवेदक के पक्ष में कराने के एवज मे शिकायतकर्त्ता टीकाराम से आरोपी चंद्र कुमार दीक्षित सहायक ग्रेड 3 अतिरिक्त कमिश्नर कार्यालय जबलपुर द्वारा 65000 रुपये बतौर रिश्वत की मांग की गई थी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story