मध्यप्रदेश

पेट दर्द का बहाना कर मालिश के लिए चाची को बुलाया फिर कर डाला बड़ा कांड, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
पेट दर्द का बहाना कर मालिश के लिए चाची को बुलाया फिर कर डाला बड़ा कांड, पढ़िए पूरी खबर
x
पेट दर्द का बहाना कर मालिश के लिए चाची को बुलाया फिर कर डाला बड़ा कांड, पढ़िए पूरी खबर जब इंसान अपनी हदे भूल जाता है तो वो हैवान का

पेट दर्द का बहाना कर मालिश के लिए चाची को बुलाया फिर कर डाला बड़ा कांड, पढ़िए पूरी खबर

जब इंसान अपनी हदे भूल जाता है तो वो हैवान का रूप रख लेता है. मिली जानकारी के मुताबिक चाची ने अपने भतीजे पर ही बलात्कार का आरोप लगाया है. नौगांव थाना क्षेत्र के तिंदनी गांव में एक 45 वर्षीय महिला ने रिश्ते के भतीजे के खिलाफ पेट दर्द के बहाने बुलाया और उसके साथ जबरजस्ती करके रेप कर डाला। इस कांड से गांव में हड़कंप मच गया.

MP: Digvijay Singh पर विफरे भाजपा के ये मंत्री, उनके बाप भी मुझे नहीं खरीद पाएंगे…

ये है मामला

महिला ने अपने साथ पुलिस थाने में जाकर शिकायत लिखवाई और बताया की मै अपने घर में थी तभी आरोपी पुष्पेंद्र सिंह की पत्नी मेरे पास आई और कहने लगी चाची उनके पेट में बहुत दर्द है तेल लेकर मालिश कर दीजिये। बहू की बात सुनकर मै जब पुष्पेंद्र सिंह के गई तो पुष्पेंद्र सो रहा था और मैंने उसके पेट में मालिश की इसी दौरान वो जग गया और मुझे बेड में पटकर एक हाथ से मुंह दबाते हुए एक हाथ से गला पकड़ कर दुष्कर्म करने लगा।

इंदौर में Covid-19 मामले 6,000 के पार, 4.84% है मृत्यु दर

बलात्कार होते देख पुष्पेंद्र सिंह की पत्नी बीच बचाव करने आई लेकिन आरोपी ने उसे भी नहीं बक्शा लात मारकर कमरे से बाहर निकाल दिया और फिर मेरा बलत्कार किया। इस संबंध में एसडीओपी कमल कुमार जैन का कहना है कि मामले को दिखवाते हैं, किसी के साथ गलत नहीं होगा। महिला को न्याय मिलेगा।

मध्य प्रदेश के परिवहन आयुक्त मधु कुमार को सरकार ने हटाया, पुलिस अफसरों से लिफाफे लेने वाले वीडियो पर हुई है कार्रवाई

[signoff]
Next Story