मध्यप्रदेश

'सर..कित्तु ले आई..जित्तू बोले रहो..' सतना में रिश्वत लेते थानेदार का ऑडियो वायरल होते ही SP ने किया निलंबित, सुनिए

satna viral audio
x
Satna MP News: वायरल ऑडियो में एएसआई द्वारा जिस फरियादी से बात कर रहे हैं वे उसे किसी केस के सिलसिले में थाने बुला रहे हैं।

Satna ASI Ramesh Mishra News: सहायक उप निरीक्षक और फरियादी के बीच का ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी सतना आशुतोष गुप्ता ने एएसआई को निलंबित कर दिया है। साथ ही एसपी ने मामले की जांच के लिए डीएसपी हेडक्वार्टर और रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी को जांच का निर्देश दिया है। गौरतलब है कि दो दिन पूर्व संबंधित एएसआई रमेश मिश्रा (ASI Ramesh Mishra) का स्थानांतरण रामपुर बाघेलान से जैतवारा के लिए किया गया था। गौरतलब है कि एएसआई और फरियादी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया में जम कर वायरल हुआ था। जैसे ही एएसआई द्वारा रिश्वत मांगने का मामला एसपी के संज्ञान में आया उन्होने जांच टीम गठित कर एएसआई को निलंबित करने का फरमान जारी कर दिया।

क्या है ऑडियो में

बताया गया है कि स्थानांतरण के बाद जैतवारा थाने में पदस्थ रहे एएसआई रमेश मिश्रा और फरियादी के बीच का ऑडियो (Viral Audio) उस वक्त का है जब वह रामपुर बाघेलान (Rampur Baghelan) थाने में पदस्थ थे। वायरल ऑडियो में एएसआई द्वारा जिस फरियादी से बात कर रहे हैं वे उसे किसी केस के सिलसिले में थाने बुला रहे हैं। एएसआई द्वारा फरियादी को आधार कार्ड के साथ कुछ और भी लाने को कह रहे हैं।

इशारों में एएसआई फरियादी से वह भी लाने के लिए कहा, जिसके लिए उन्होने फरियादी से कहा था। फरियादी द्वारा पूछा गया कि कितना लाना है, तो एएसआई ने कहा कि उतना ही लाना है जितना कहा गया था। फरियादी से एएसआई द्वारा रूपए लाने के लिए कहा जा रहा है। इसका खुलासा बातचीत के दौरान तब हुआ जब फरियादी ने एएसआई से कहा कि दो लोगों के बीच वह 8 हजार ले आए तो काम चल जाएगा क्या ? एएसआई ने कहा कि वे फोन पर ये सब बातें नहीं करते। वह थाने आए तब बात होगी, वैसे वे रात में भी रहेंगे।

ऑडियो के बाद दिखा एसपी का एक्शन

एएसआई द्वारा किसी केस के सिलसिले में पैसे की मांग की जा रही है, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। ऑडियो सामने आते ही एसपी ने तुरंत एक्शन लेते हुए एएसआई को निलंबित कर दिया।

सुनिए ऑडियो


Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story