मध्यप्रदेश

एमपी के सतना में नजर हटते ही युवक ने दुकान संचालक का पार कर दिया मोबाइल, आरोपी फरार

satna mp
x
यह घटना एमपी में सतना के मैहर की है।

सतना- मैहर के कटनी रोड स्थित मोबाइल शॉप में बीते दिवस ग्राहक बन कर आए युवक ने दुकान संचालक की नजर हटते ही उसका मोबाइल पार कर दिया। यह पूरा वाकया दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।

क्या है मामला

बताया गया है कि स्थानीय निवासी अशोका सावलानी की कटनी रोड में मोबाइल की दुकान है। बीते दिवस दो युवक दुकान में आए और मोबाइल देखने लगे। इसी दरमियान दुकान संचालक काउंटर टेबल पर अपना मोबाइल रख कर कुछ काम करने लगा। इसी का फायदा उठाते हुए एक युवक ने काउंटर से दुकान संचालक का मोबाइल उठाया और उसे लेकर चंपत हो गया। कुछ ही समय बाद आरोपी युवक का साथी भी चला गया। जब दुकान संचालक ने अपना सीसीटीवी फुटेज खंगाला तक उसे चोरी का पता चला।

एक आरोपी पकड़ाया

पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। लेकिन पकड़े गए युवक का साथी अभी फरार है। चोरी गया मोबाइल भी फरार आरोपी के पास है। पुलिस का कहना है कि दोनो युवक साथी हैं। सीसीटीवी फुटेज को देख कर तो ऐसा ही लगता है। लेकिन पकडे़ गए युवक द्वारा अभी अपने दूसरे साथी के बारे में नहीं बताया गया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story