मध्यप्रदेश

MP: अजब प्रेम की गजब कहानी, शादीशुदा महिला को कांस्टेबल से हुआ प्यार, कहा-वर्षों से आता था सपने में!

Sandeep Tiwari
15 Sep 2021 1:39 AM GMT
Ajab Prem Ki Ghazab Kahani, married woman falls in love with constable, where she used to come in dreams for years!
x



मध्य प्रदेश के दमोह जिले में शादीशुदा महिला को कांस्टेबल से प्यार हो गया। उसने कहा की वह वर्षों से सपने में आता है।

दमोह (Damoh) जिले के कोतवाली थाने की चर्चा इन दिनों पूरे शहर में है। चर्चा का मुख्य कारण यह है की एक शादीशुदा महिला कोतवाली के सामने धरने पर बैठी है। उसके हाथ में एक बैनर है जिसमें थाने में कार्यरत कांस्टेबल का नाम लिखा है। धरने पर बैठी महिला का कहना है वह कांस्टेबल आकाश से विवाह करना चाहती है। क्योंकि वह उसेके सपने में कई वर्षों से आता है। जबकि महिला शादीशुदा है। वही कांस्टेबल आकाश का भी अपना परिवार है।

मेरा प्यार राधा-कृष्ण के प्यार की तरह पवित्र

कोतवाली थाने के सामने धरने पर बैठी विनीता उम्र 43 वर्ष का कहना है की वह कांस्टेबल आकाश पाठक से बेहद प्यार करती है। उसने अपने प्यार को राधा कृष्ण के प्यार की तरह पवित्र बताया। वही विनीता का कहना है की आकाश पाठक का चेहरा बचपन से ही उसके सपने में आता रहा है। पहले तो उसका चेहरा स्पष्ट दिखाई नहीं देता था। लेकिन 3 वर्ष पूर्व उसका चेहरा स्पष्ट दिखने लगा । कोतवाली पहुंची बात करने के लिए उसका नंबर लिया और बात कर अपने प्रेम के बारे में बताया।

मैं नहीं जानता, ना ही मेरा कोई संबंध है : आकाश

इस मामले पर कांस्टेबल आकाश का स्पष्ट कहना है की वह महिला को नहीं जानता। महिला ने पता नहीं कहां से मेरा नंबर लेकर फोन पर बात की। उसका प्यार एक तरफा है। मैं उसके बारे में नहीं जानता। नहीं मेरा कोई संबंध है मेरा अपना परिवार है मेरे मेरे अपने बच्चे हैं। मैं महिला के साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहता।

मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

कांस्टेबल के प्यार में पागल हुई महिला विनीता का कहना है जब तक मुख्यमंत्री कांस्टेबल के साथ रहने की अनुमति नहीं दे देते नहीं उठेगी। महिला ने कलेक्टर, एसपी तथा जिले के अधिकारियों से अपील करते हुए आकाश के साथ पत्नी की तरह जीवन बिताने की अनुमति मांग रही है।

Next Story
Share it